December 5, 2020

Uttar Pradesh Samachar

Hindi News, Today Hindi News, Uttar Pradesh News

रायबरेली : 3 वर्षीय मासूम लापता, परिजनों में मचा हड़कंप, तलाश में जुटी पुलिस

रिपोर्ट : रायबरेली से संवाददाता सुफील खान

रायबरेली : जिले के शिवगढ़ थाने से चन्द कदमों की दूरी पर स्थित बरजोर खेड़ा मजरे ढोढ़वापुर में उस समय हडकम्प मच गया। जब अपनी मां के साथ छत पर लेटा 3 वर्षीय मासूम लापता हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस और ग्रामीणों ने मासूम की खोजबीन शुरू कर दी किंतु मासूम का कहीं पता नहीं चल सका।

जानकारी अनुसार थाना क्षेत्र के बरजोर खेड़ा मजरे ढोढ़वापुर के रहने वाले सुखमीलाल रावत शाम को भोजन करने के पश्चात परिवार के साथ छत पर लेट गए। रात्रि 02:47 मिनट पर वे, बाहर से जीने की कुण्डी बन्द करके खेतों की रखवाली के लिए चले गए। प्रात: काल करीब करीब 4 बजे जब सुखमी लाल की पत्नी दुलारी की नींद खुली तो उनके साथ लेटा 3 वर्षीय बेटा कुलदीप पर नहीं था। दुलारी ने उठकर देखा तो जीने से लेकर नीचे तक के सभी दरवाजे खुले थे।

मासूम की मां दुलारी ने बताया कि वे और उनके पति सुखमी लाल बेटी संगीता 10, सरोज 5 छत पर लेटे थे। बड़ा बेटा संदीप (18) दूसरे घर में अपने बाबा सुंदरलाल के साथ लेटा था। पति के जाने के बाद उन्होंने अपने बेटे को दूध पिलाया और बेटे के साथ चारपाई पर सो गई। सुबह 4 बजे नींद खुली तो बेटा चारपाई पर नहीं था और सभी दरवाजे खुला थे। जबकि उनके पति जीने का दरवाजा बाहर से बंद करके गए थे।

जिन्होंने बेटे के गायब होने की जानकारी परिजनों को दी। जिसकी खबर से गांव में हड़कम्प मच गया। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। परिजनों की सूचना पर गांव पहुंची पुलिस और ग्रामीणों ने मासूम की तलाश शुरू कर दी किंतु दोपहर 12 बजे तक मासूम का पता नहीं चल सका।

थानाध्यक्ष धीरेंद्र कुमार यादव ने बताया कि मासूम की तलाश जारी है। ग्रामीणों के सहयोग से आसपास के खेतों और बागों में भी मासूम की तलाश की जा रही है।

You may have missed