March 5, 2021

Uttar Pradesh Samachar

Hindi News, Today Hindi News, Uttar Pradesh News

रायबरेली : युवक पर चाकू से किया गया जान लेवा हमला 3 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर भेजा जेल

रायबरेली से संवाददाता सुफील खान

रायबरेली : खीरों थाना क्षेत्र के अंतर्गत रात के दस बजे के सन्नाटे में एक व्यक्ति को रास्ते में रोककर बेरहमी से मारा-पीटा गया। व्यक्ति पर कुल 6 लोगों ने मिलकर जानलेवा हमला किया। उनमें से एक ने उस पर जान से मारने की नियत से चाकू से हमला कर दिया। जिसमें उसे गंभीर चोटें आई। घटना में गंभीर रूप से घायल व्यक्ति के रिश्तेदार ने पुलिस को तहरीर दिया। तहरीर के आधार पर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर घायल का चिकित्सीय परीक्षण सीएचसी में कराया गया। ताबड़तोड़ दबिश देकर पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। तीन अन्य अभियुक्त फरार चल रहे हैं।

थाना क्षेत्र के तरवा बरवा मजरे मुस्तकीम गंज निवासी बिंदादीन पुत्र निर्भय पासी ने पुलिस को घटना के तहरीर देते हुए आरोप लगाया कि वादी के मामा का लड़का सर्वेश पुत्र भगवानदीन निवासी बेहटा सातनपुर थाना क्षेत्र खीरों को शनिवार की रात दस बजे थाना क्षेत्र के कुसंडी गांव के पास उसी गांव के रहने वाले मंजीत तिवारी व अमित तिवारी पुत्रगण अवधेश तिवारी, आदर्श तिवारी पुत्र छल्ला तिवारी, विकास गुप्ता पुत्र अशोक गुप्ता, मोहित तिवारी पुत्र रवि शंकर तिवारी व एक अन्य अज्ञात अभियुक्त ने रास्ते में रोक लिया।

वादी का आरोप है कि उपरोक्त 6 अभियुक्तों ने उसके रिश्तेदार को जातिसूचक गालियां दिया। विरोध करने पर लात, घुसा व लाठी-डंडों से मारा पीटा। हमलावरों में से एक अभियुक्त मनजीत द्वारा वादी के रिश्तेदार पर चाकू से जानलेवा हमला किया गया। जिसमें उसे गंभीर चोटें आईं। सभी अभियुक्त जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से भाग निकले। प्रभारी निरीक्षक राजेश सिंह ने बताया कि वादी की तहरीर पर घटना का मुकदमा दर्ज कर घायल का मेडिकल परीक्षण सीएचसी में कराया गया है। दबिश देकर तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। अन्य तीन की तलाश जारी है।

You may have missed