December 5, 2020

Uttar Pradesh Samachar

Hindi News, Today Hindi News, Uttar Pradesh News

रायबरेली : डलमऊ गंगा घाट पर स्नान करने गए युवक की डूबने से हुई मौत

रिपोर्ट : सुफील खान

रायबरेली : डलमऊ गंगा घाट पर संकट मोचन घाट पर स्नान कर रहा था, तभी साथियों द्वारा चीख-पुकार करने पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। तत्काल सूचना पुलिस को दी गई मौके पर पहुंचे गोताखोरों की सहायता से युवक की तलाश की गई काफी मशक्कत के बाद युवक को बाहर निकाला गया, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

प्रवेश कुमार यादव पुत्र सूरज लाल निवासी देवीगंज बाराबंकी अपने तीन अन्य साथियों राहुल वर्मा पुत्र सियाराम गौरव शुक्ला पुत्र जयनारायण शुक्ला एवं विकास शुक्ला पुत्र संदीप शुक्ला के साथ पूर्णिमा के अवसर पर मोटरसाइकिल से स्नान करने के लिए डलमऊ के संकट मोचन घाट पर पहुंचा था और अपने साथियों के साथ स्नान कर रहा था तभी उसे गहरे जल का अंदाजा नहीं लगा और पैर फिसलने की वजह से वह अचानक डूब गया।

साथियों की चीख-पुकार सुनकर वहां पर लोगों का मजमा लग गया सूचना तत्काल डलमऊ कोतवाली प्रभारी को दी गई मौके पर पहुंची। पुलिस ने गोताखोरों की मदद से युवक की तलाश जारी की लगभग 1 घंटे के तलाश के बाद युवक को बाहर निकाला गया और तत्काल उसे अस्पताल पहुंचाया गया।

वहां पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया वही साथ में स्नान करने आए युवकों ने बताया कि प्रवेश कुमार यादव लोक निर्माण विभाग में नौकरी करता है घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दी गई है पुलिस ने शव को पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

You may have missed