प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल सुबह 10 बजे देश को करेंगे संबोधित, लॉकडाउन को लेकर कर सकते है बड़ा फैसला

नई दिल्ली : कोरोना वायरस को लेकर देश मे 21 दिनों के लॉकडाउन के बाद 14 अप्रैल, मंगलवार को आखिरी दिन है। जिसकों लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को एक बार फिर देश को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री कार्यालय की तरफ से ट्वीट के माध्यम से यह जानकारी दी गई है। इस ट्वीट में लिखा है कि कल 14 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्रआदि देश को संबोधित करेंगे।

माना जा रहा है कि प्रधानमंत्री अपने संबोधन में लॉकडाउन को लेकर कोई बड़ा फैसला ले सकते है। इससे पहले ओडिसा, पंजाब, महाराष्ट्र, तेलंगाना और बंगाल के मुख्यमंत्रियों ने अपने-अपने राज्य में लॉकडाउन की अवधि बढ़ाकर 30 अप्रैल तक कर दिया है।

इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी ने पिछले माह 19 और 24 मार्च को देश को संबोधित किए थे। 19 मार्च को पीएम ने कोरोना वायरस से जंग और इसे रपकने के बारे में बात की थी। वही इसके बाद उन्होंने 22 मार्च, रविवार को ‘जनता कर्फ्यू’ का ऐलान किया था। इसके साथ ही शाम को जनता से थाली, घण्टी या ताली बजाने का आग्रह भी किया था और लोगो ने इसमें एकजुटता दिखाई थी।

वही 24 मार्च को पीएम मोदी ने इस घातक महामारी के संक्रमण को रोकने के लिए 21 दिनों के लॉकडाउन का ऐलान किया था। वही इसी माह 3 अप्रैल को सुबह 9 बजके उन्होंने एक वीडियो सन्देश देकर जनता से रात 9 बजे लाइट बंद कर 9 मिनट के लिए दिया, मोमबत्ती, टार्च, मोबाइल फोन का फ्लैश लाइट में से किसी एक को जलाने की अपील की थी। वही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस आग्रह का पालन भी देश की जनता ने पूरा समर्थन किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *