November 26, 2020

Uttar Pradesh Samachar

Hindi News, Today Hindi News, Uttar Pradesh News

वाराणसी के नंदिनी फाउंडेशन को पीएम मोदी ने सराहा, पत्र भेजकर जताया आभार

वाराणसी : वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के चलते देश मे लॉकडाउन के दौरान लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा था। इस महामारी के दौर में लोगों की मदद के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संसदीय क्षेत्र वाराणसी में तमाम समाजसेवी संगठन मदद के लिए आगे आए थे। आपदा के इस दौर में वाराणसी के नंदिनी फाउंडेशन द्वारा गरीब एवं जरूरतमंद लोगों की मदद की गई थी।

वैश्विक महामारी के समय में मदद करने वाले नंदिनी फाउंडेशन को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पत्र लिखकर आभार जताया है। पत्र के माध्यम से पीएम मोदी ने लिखा की ‘कोरोना वैश्विक महामारी में नंदिनी फाउंडेशन द्वारा किए गए कार्यो के बारे में जानकार बेहद प्रसन्नता हुई। उन्होंने आगे लिखा कि स्वेच्छा से आगे बढ़कर आपके केवल समाज के प्रति आने दायित्वों को निभाया है, बल्कि जनसेवा को एक नया आयाम भी दिया है। आपकी ये पहल सभी के लिए अनुकरणीय है।’

इस संदर्भ में नंदिनी फाउंडेशन के अभय शंकर तिवारी ने बताया कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी का हमारी संस्था को लेटर मिला उस लेटर के प्राप्त होने के बाद हमारी संस्था में एक नई ऊर्जा प्राप्त हुई है। इस वैश्विक महामारी में जो हमने छोटे-छोटे कार्य किये। उस पर उन्होंने हमें सराहा है लेटर भेज है। उसके लिए हम लोग प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी का का बहुत-बहुत धन्यवाद करते है, की उन्होंने हमें इस लायक समझा हमारी संस्था को समझा और लेटर दिया है। इस वैश्विक महामारी में हमारा यह कार्य जारी है और आगे भी हमारी संस्था इस तरह का निरन्तर करता रहेगा।