November 26, 2020

Uttar Pradesh Samachar

Hindi News, Today Hindi News, Uttar Pradesh News

Mumbai : अभिनेता अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन कोरोना की चपेट में, नानावती अस्पताल में हुए भर्ती

अमिताभ बच्चन ने लॉकडाउन में किया था KBC-12 का प्रोमो शूट, कहा ‌था- हां काम कर रहा हूं

मुंबई :  सदी के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन भी कोरोना वायरस(COVID 19) के चपेट में आ गए हैं। वही उनके साथ उनके अभिनेता बेटे अभिषेक बच्चन का भी कोरोना वायरस टेस्ट में संक्रमित पाया गया है। इसकी जानकारी खुद अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर दी है।

कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि होते ही अमि‌ताभ ने उन सभी को सचेत कर दिया और कोरोना का टेस्ट कराने की नसीहत दी जो बीते 10 दिनों में उनके संपर्क में आए हैं। ऐसे में बहुत से लोगों को इस बात को जानने में दिलचस्पी हुई कि आखिर इन दिनों कौन-कौन अमिताभ बच्चन से मिल रहा था?

दरअसल, अमिताभ बच्चन ने काम शुरू कर दिया था। सभी तरह के एहतियात बरतते हुए अपने घर में ही शूटिंग करने लगे थे। बीती मई में जब अचानक लॉकडाउन के बीच उनका KBC 12 के रज‌िस्ट्रेशन के वक्त नया प्रोमो सामने आया था तब कई लोगों ने अमिताभ के ऊपर सवाल उठाया था। तब अमिताभ ने लोगों को जवाब भी दिया था।

द शो गोज ऑन की थ्योरी पर काम करते हुए बॉलीवुड के शंहशाह अमिताभ बच्चन ने लॉकडाउन के बीच देश के सबसे चर्चित क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति की शूटिंग शुरू कर दी थी। सोशल मीडिया पर अब इसे लेकर लगातार सवाल उठ रहे थे कि आखिर लॉकडाउन के बीच भी शो की शूटिंग कैसे शुरू हो सकती है।

कई सोशल मीडिया यूजर्स ने तो इसे लेकर अमिताभ बच्चन को भी ट्रोल करना शुरू कर दिया और सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन ना करने पर उन्हें नसीहत देना शुरू कर दिया. जिसके बाद खुद बिग बी ने एक ट्वीट करते हुए सोशल मीडिया पर मिली प्रतिक्रिया पर आपत्ति जताई थी।