May 9, 2021

Uttar Pradesh Samachar

Hindi News, Today Hindi News, Uttar Pradesh News

जौनपुर पहुचें पूर्व सीएम अखिलेश यादव, कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया

जौनपुर। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव तीन दिन के पूर्वांचल दौरे पर गुरुवार को जौनपुर पहुंचे। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। उनसे मिलने तथा स्वागत के लिए जिले की सीमा से ही बड़ी तादाद में कार्यकर्ता जमा थे।

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव जौनपुर में पूर्व विधायक स्वर्गीय ज्वाला प्रसाद यादव और स्वर्गीय हाजी अफजाल अहमद के निधन उपरांत शोकाकुल परिजनों से उनके घर भेंट कर संवेदना व्यक्त की।

इस दौरान अखिलेश यादव ने कहा कि जौनपुर समाजवादियों की धरती है। समाजवादी आंदोलन को मजबूत करने में यहां के लोगों का महत्वपूर्ण योगदान है। समाजवादी पार्टी के दोनों दिवंगत पूर्व विधायक आजीवन समाज के वंचित तबके की लड़ाई लड़ते रहे। उनका संघर्ष और योगदान भुलाया नहीं जा सकता।

इसी दौरान पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव जौनपुर के बक्सा थानांतर्गत ग्राम चक मिर्जापुर पकड़ी के मृतक कृष्ण कुमार यादव उर्फ पुजारी के घर भी गए। जिसकी पुलिस हिरासत में मृत्यु हो गयी। अभी दो दिन पूर्व लखनऊ में राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने समाजवादी पार्टी प्रदेश कार्यालय में मृतक के परिजनों से भेंट कर उन्हें न्याय का भरोसा दिलाया था।

बता दे कि पूर्व सीएम अपने पूर्वांचल दौरे पर वाराणसी, जौनपुर, मिर्जापुर में आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। कल वह मिर्जापुर में रहेंगे। शनिवार को सीरगोवर्धन (वाराणसी) में संत रविदास मंदिर में दर्शन पूजा का कार्यक्रम में शामिल होंगे।