December 5, 2020

Uttar Pradesh Samachar

Hindi News, Today Hindi News, Uttar Pradesh News

दिल्ली चुनाव : तेजिंदर पाल बग्गा को हरिनगर से टिकट, बग्गा बोले बीजेपी जीतेगी 50 सीट

दिल्ली : दिल्ली विधानसभा चुनाव का विगुल बज चुका है। सभी राजनीतिक पार्टियों जोरो शोरो से प्रचार-प्रसार में लग चुकी है। वही दिल्ली विधानसभा चुनाव में हरिनगर सीट से टिकट मिलने के बाद भाजपा के प्रवक्ता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने बड़ी जीत का दावा करते हुए कहा है कि भारतीय जनता पार्टी इस चुनाव में 50 से अधिक सीटें जीतेगी। इसी के साथ उन्होंने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है और कहा है कि वो बीजेपी से डर रहे हैं।


दिल्ली भाजपा प्रवक्ता तेजिंदर बग्गा ने दिल्ली सरकार पर आरोप लगाया कि बीते दिनों जो डीटीसी के दफ्तर में आग लगी थी, वह कागजात जलाने के लिए लगाई गई थी। वही बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि भाजपा इस बार 50 से अधिक सीटें जीतेगी, इसी वजह से अरविंद केजरीवाल डरे हुए हैं। इसी वजह चुनाव से 15 दिन पहले से DTC के दफ्तर में आग लगी और कागजातों को जलाया गया।

बता दें कि तेजिंदर पाल सिंह बग्गा को भाजपा ने दिल्ली की हरिनगर सीट से टिकट दिया है। बग्गा लगातार सोशल मीडिया पर सक्रिय रहते हैं और कई बार पार्टी विरोधियों के खिलाफ कैंपेन की अगुवाई करते हैं। हाल ही में जब दीपिका पादुकोण JNU गई थीं तो उन्होंने ही छपाक के खिलाफ सोशल मीडिया पर कैंपेन चलाया।

https://twitter.com/TajinderBagga/status/1219348958599737345?s=19


बीते दिनों जब बीजेपी की ओर से उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी की गई थी, तब ट्विटर पर तेजिंदर बग्गा को ट्रोल किया गया था। लेकिन दूसरी लिस्ट में पार्टी की ओर से उन्हें लिस्ट में शामिल किया गया। सोमवार देर रात को ही टिकट का ऐलान करने के बाद तेजिंदर बग्गा की ओर से कैंपेन शुरू कर दिया गया और उन्होंने एक रैप ट्वीट किया।

भाजपा बनाम अरविंद केजरीवाल


चुनावी हलचल के बीच दिल्ली में बयानबाजी जारी है। मंगलवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर बीजेपी पर निशाना साधा। अरविंद केजरीवाल ने लिखा कि एक तरफ BJP, JDU, LJP, JJP, Congress, RJD है और दूसरी ओर स्कूल, अस्पताल, पानी, बिजली, फ़्री महिला यात्रा, दिल्ली की जनता है। अरविंद केजरीवाल मंगलवार को ही अपना नामांकन करेंगे।
बता दें कि दिल्ली में 8 फरवरी को चुनाव के लिए मतदान होगा और 11 फरवरी को नतीजे घोषित किए जाएंगे।

You may have missed