December 2, 2020

Uttar Pradesh Samachar

Hindi News, Today Hindi News, Uttar Pradesh News

दिल्ली : भाजपा पार्टी गरीब कल्याण के लिए समर्पित : जेपी नड्डा

नई दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी (BJP) सोमवार को अपना 40वां स्थापना दिवस मना रही है। वही देश में कोरोना के संकट को देखते हुए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कार्यकताओं के लिए खास दिशा-निर्देश भी जारी किए हैं। उन्होंने एक संदेश जारी कर कहा, ‘भाजपा के 40वें स्थापना दिवस पर मैं सभी कार्यकताओं से कोरोना वायरस(कोविड-19) के विरुद्ध लड़ाई में पीएम मोदी के नेतृत्व में जरूरतमंद लोगों की मदद करने और हमारे स्वास्थ्य के लिए 24×7 काम करने वालों का उत्साहवर्धन व आभार प्रकट करने का अनुरोध करता हूँ।

उन्होंने कहा, ‘राष्ट्रसेवा, अंत्योदय के विचार से प्रेरित एवं जनसेवा को समर्पित विश्व के सबसे बड़े राजनीतिक दल भारतीय जनता पार्टी के 40वें स्थापना दिवस पर सभी कार्यकताओं को शुभकामनाएं। वहीं गृहमंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर कहा, ‘भारत के लोकतंत्र की सच्ची वाहक भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस की समस्त कार्यकताओं व देशवासियों को शुभकामनाएं।

अपनी राष्ट्रवादी विचारधारा और सिद्धांतों से भाजपा ने सदैव राष्ट्रहित के लिए अपना सर्वस्व अर्पण किया है। पीएम मोदी के नेतृत्व में आज भाजपा भारत की गौरवशाली संस्कृति के अनुरूप देश के पुनर्निर्माण और गरीब कल्याण की कल्पना को साकार कर रही है।