Corona Updates : वाराणसी में कोरोना ने एक और मौत, बीएचयू अस्पताल में चल रहा था इलाज, मरने वालों की संख्या हुई चार

वाराणसी : एक तरफ जहां जिलें में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे है, तो वही कोरोना के बढ़ते प्रभाव के बीच मौतों का आंकड़ा भी बढ़ने लगा है। वही जिलें में कोरोना वायरस से यह चौथी मौत है।बीएचयू के सुपर स्‍पेशि‍यलि‍टी वि‍भाग में एडमि‍ट कोरोना पॉजि‍टि‍व मरीज अस्‍सी-शि‍वाला नि‍वासी पूर्व प्रोफेसर की सोमवार को मौत हो गयी है। इस बात की जानकारी मुख्‍य चि‍कि‍त्‍साधि‍कारी कार्यालय की ओर से दी गयी है।

बता दे कि बीते 15 मई को इनकी रि‍पोर्ट पॉजि‍टि‍व आयी थी, जि‍सके बाद इन्‍हें बीएचयू अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था। 80 वर्षीय कोरोना संक्रमित मरीज बीएचयू के आयुर्वेद वि‍भाग के रि‍टायर्ड प्रोफेसर थे। जिन्हें 12 मई को सांस की समस्या होने के कारण इन्हें चेतमणि‍ चौराहा स्‍थि‍त उजाला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मोबाइल टीम द्वारा वहीं पर इनका सैंपल लिया गया था।

इससे पहले 16 मई को कोरोना संक्रमित रहे पूर्व पीसीएस अफसर के अलावा 14 मई को लल्‍लापुरा नि‍वासी एक महि‍ला मरीज की भी मौत हो चुकी है। वहीं 3 अप्रैल को गंगापुर नि‍वासी दुकानदार की मौत भी कोरोना संक्रमण होने के बाद हो गयी थी। जिलें में कोरोना से अबतक चार लोगों की मौत हो चुकी है। अहम बात ये है कि‍ कोरोना संक्रमि‍त होने के बाद मृत सभी मरीज पहले से कि‍सी न कि‍सी बीमारी से जूझ रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *