कोरोना अपडेट : कोरोना पॉजिटिव के साथ ट्रेन में यात्रा कर रहे थे 10 मजदूर, मचा हड़कंप

पूरी दुनिया में फैले कोरोना वायरस जैसी महामारी भारत मे भी अपने पैर पसार रहा है। वही जिसकों लेकर केंद्र और राज्य की सरकारों ने इस संक्रमण को महामारी भी घोषित कर दिया है। इसी क्रम में 16-17 मार्च को सिर्फ मऊ में ही नही आजमगढ़ में बहु गोदान एक्सप्रेस से लगभग 10 ऐसे मजदूर उतरे थे, जोकि मुम्बई से एक कोरोना पॉजिटिव परिवार के साथ ट्रेन की एक बोगी में सफर कर रहे थे। स्वास्थ विभाग को ऐसे मजदूरों की सूचि मिलने के बाद हड़कम्प मच गया।

मऊ के जिलाधिकारी ने शनिवार को मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि 16-17 मार्च को मुंबई से आ रही गोदान एक्सप्रेस में कई लोग यात्रा कर रहे थे, इसमें एक बोगी से जबलपुर रेलवे स्टेशन पर को कोरोना पीड़ित एक परिवार को उतारा गया था परिवार के सदस्य को रोना पॉजिटिव पाए गए थे। इस बोगी में करीब 42 लोग मऊ के थे।

इसके साथ ही 9 से 10 लोग आजमगढ़ जिले के अतरौलिया क्षेत्र के रहने वाले थे जो यात्रा कर रहे थे यह 10 लोग आजमगढ़ रेलवे स्टेशन पर उतरने के बाद अपने गंतव्य को चले गए थे। शनिवार को इस बोगी में यात्रा करने वाले 10 संदिग्धों की सूची मिलने के बाद स्वास्थ्य विभाग में खलबली मची हुई है। सीएमओ डॉक्टर ए के मिश्रा ने बताया कि सूची मिली है रविवार को टास्क फोर्स मौके पर जाकर संदिग्धों को की जांच करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *