November 26, 2020

Uttar Pradesh Samachar

Hindi News, Today Hindi News, Uttar Pradesh News

Corona Breaking : वाराणसी में कोरोना ने फिर पकड़ी रफ्तार, मिले 200 ज्यादा संक्रमित मरीज, 2 की हुई मौत, इतने मरीज हुए स्वस्थ

वाराणसी : जनपद वाराणसी में कोरोना ने एक बार फिर रफ्तार तेज कर दी है। जिलें में पिछले कुछ दिनों से रफ्तार कम हुई, लेकिन रविवार को बीएचयू लैब से प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार एक बार फिर कोरोना ने रफ्तार तेज कर दी है। इसी क्रम जिलें में 261 नए कोरोना संक्रमित मरीजों की पुष्टि की गई है। जबकि 2 लोगों ने इस बीमारी से मौत भी हो गई है।

जनपद वाराणसी में कोरोना संक्रमित मरीजों में लगातार इजाफा हो रहा है। जिलें में रविवार को बीएचयू लैब से प्राप्त रिपोर्ट में 261 नए कोरोना पॉजिटिव केस पाए गए है। जबकि इस खतरनाक बीमारी से 2 लोगों की मौत भी हो गई है। इसके आलाव 312 मरीजों को होम आइसोलेशन जबकि 72 मरीजों को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है।

पॉजिटिव पाए मरीजो के साथ ही जिलें में संक्रमित मरीजों का आंकड़ा बढ़कर 5660 हो गया है। इनमें से 4211 मरीज ठीक होकर अपने-अपने घर को जा चुके है। जबकि जिलें में अब तक कुल 103 लोगों की मौत भी हो चुकी है। वही जनपद में अब सक्रिय कोरोना संक्रमित मरीजों संख्या 1346 है।