March 8, 2021

Uttar Pradesh Samachar

Hindi News, Today Hindi News, Uttar Pradesh News

वाराणसी पहुंचे BJP नेता कपिल मिश्रा, बीएचयू चिकित्सकों से की मुलाकात

वाराणसी। भारतीय जनता पार्टी (BJP) नेता और पूर्व विधायक कपिल मिश्रा इन दिनों धर्मनगरी काशी में है। सुबह-ए-बनारस का नजारा लेने के साथ ही गंगा आरती में शामिल होकर धर्म-कर्म भी कर रहे है। शुक्रवार को वह काशी हिंदू विश्वविद्यालय (बीएचयू) के आईएमएस न्यूरोलॉजी विभाग पहुंचकर अस्पताल के पूर्व चिकित्साधीक्षक प्रो. विजयनाथ मिश्र से मुलाकात की।

इस संदर्भ में कपील मिश्रा ने कहा कि इस समय काशी काफी हद तक बदल गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की काशी आज विश्वपटल पर चर्चा का विषय है। प्रधानमंत्री ने विकास की गंगा काशी में बहा दी। उन्होंने कहा कि पूर्वांचल सहित करीब सात राज्यों के मरीजों के लिए वरदान बीएचयू में आयुष्मान योजना का आरंभ कर उन्होंने भारी मदद की।

इस दौरान प्रो. विजयनाथ मिश्र, ड़ॉ. अभिषेक पाठक और प्रो. ज्ञानेश्वर चौबे ने याद दिलाया कि आज ही के दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महामना कैन्सर चिकित्सालय का लोकार्पण किया जिसके बाद दारुण बीमारी कैंसर के इलाज में न केवल सहूलियत हुई बल्कि मरीजों को काफी भागदौड़ से राहत मिली है।

चिकित्सकों ने बताया कि आज ही के दिन बीएचयू में आयुष्मान योजना की भी शुरुआत हुई थी, जिसके बाद हर रोज सैकड़ो मरीज योजना का लाभ उठाकर स्वस्थ हो रहे है।