March 8, 2021

Uttar Pradesh Samachar

Hindi News, Today Hindi News, Uttar Pradesh News

बड़ी खबर : कोरोना का कहर जारी, वाराणसी में तीन और कोरोना पॉजिटिव, कुल संख्या हुई 64

वाराणसी : कोरोना वायरस का कहर लगातरा वाराणसी में जारी है। तो वही आज एक बार फिर कोरोना ने झटका देते हुए स्वास्थ्य विभाग को अचंभे में डाल दिया है। जिलें में पहले से ही 61 संक्रमित मरीजों की संख्या है, जिसके बाद रविवार को पांच और नए मामले सामने आए हैं और अब संक्रमितों की कुल संख्या 64 हो चुकी है। जिसको लेकर स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है। बता दे कि बीएचयू में कोरोना टेस्टिंग लैब में महिला साइंटिस्ट के पॉजिटिव पाए जाने के बाद लैब को सील कर दिया गया है। वहीं अब सैम्पल केजीएमयू भेजी गई थी, जिसमे 3 नए मामले की पुष्टि हुई है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कब संसदीय क्षेत्र वाराणसी में कोरोना वायरस कहर लगातार जारी है। कोरोना पीड़ित मरीजों की संख्या में लगातार बढ़ता जा रहा जा रहा है। इसी कड़ी में रविवार को कोरोनावायरस ने एक बार फिर झटका देते हुए 3 लोगों को अपनी गिरफ्त में ले लिया है। जांच रिपोर्ट के बाद इसकी पुष्टि भी हुई है। इससे पहले जिलें में अब तक 61 संक्रमित मामले सामने आए थे, जो कि अब कुल 64 हो चुके हैं, जिसमें 3 नए मामले शामिल हैं। लगातार बढ़ रही संक्रमितों की संख्या स्वास्थ्य विभाग और जिला प्रशासन के लिए सरदर्द बनते जा रहे हैं।

बता दे कि वाराणसी में रविवार तक 64 मामले सामने आ चुके हैं। जिसमें एक व्यक्ति की मौत हुई है और 8 लोग ठीक हो कर घर जा चुके हैं। अभी भी वाराणसी में कोरोना के कुल 55 मामले सक्रिय हैं, जिनका अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। वहीं जिले में संक्रमित स्थानों की पहचान कर अबतक 22 हॉटस्पॉट बनाये गए थे। नए मामले आने के बाद हॉटस्पॉट एरिया में भी बढ़ोतरी की जाएगी।