बड़ी खबर : वाराणसी में मि‍ले 4 नये कोरोना पॉजि‍टि‍व केस, एक्टिव केस 50

वाराणसी : दो दिन विराम के बाद आज तीसरे दिन जिलें में कोरोना वायरस ने एक बार फिर झटका दिया। बीएचयू से शाम को प्राप्त हुई रिपोर्ट के अनुसार आज 4 नए कोरोना संक्रमित केस सामने आए हैं। जि‍लाधि‍कारी कौशल राज शर्म की ओर से ये जानकारी दी गयी है। दो मरीजों का संबंध तबलीगी जमात में शामिल व्यक्ति के संपर्क में आने के कारण पूर्व में कोरोना पॉजिटिव हुए मदनपुरा निवासी मरीज से है।

वही दोनों मरीज में एक 70 वर्षीय महिला जोकि पूर्व पॉजिटिव मरीज की मां है और दूसरी एक 7 वर्षीय बच्ची है, जो मरीज की भतीजी है। वहीं अन्य दो का संबंध लल्लापुरा हॉटस्पॉट के कोरोना पॉजिटिव मरीज से है, इन दो में एक 32 वर्षीय महिला व 42 वर्षीय पुरुष शामिल है जोकि पूर्व पॉजिटिव मरीज के बहू और बेटे है।

इसके साथ ही प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार आज बीएचयू से स्वस्थ घोषित किए गए सुपारी व्यापारी के अलावा 8 अन्य कोरोना पॉजिटिव मरीजों का द्वितीय फॉलो अप सैंपल नेगेटिव आने के कारण उन्हें स्वस्थ घोषित किया गया है। इन सभी 8 में 1 का संबंध पितरकुंडा हॉटस्पॉट्स से है, 2 कोलकाता से आए अर्जुनपुर निवासी हैं वहीं शेष 5 थाना सिगरा के पुलिसकर्मी है।

इस प्रकार जनपद में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 81 हो गई है, जिसमें 30 मरीज पॉजिटिव से नेगेटिव होकर ठीक हो चुके हैं। वर्तमान में एक्टिव मरीजों की संख्या 50 है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *