November 30, 2020

Uttar Pradesh Samachar

Hindi News, Today Hindi News, Uttar Pradesh News

भदोही : पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़ हुई मुठभेड़, 50 हजारी का इनामी बदमाश ढ़ेर

रिपोर्ट : अरविन्द श्रीवास्तव

कानपुर में हुई घटना के बाद यूपी पुलिस पूरी तरह से अलर्ट मोड में हैं। इसी कड़ी में पूर्वाचंल के भदोही जनपद में देर रात दो बदमाशों और पुलिस की मुठभेड़ में 50 हजार का एक इनामिया बदमाश ढेर हो गया, जबकि दो पुलिस के जवान घायल हो गए। घायल हुए पुलिसकर्मियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

भदोही जिले में पुलिस और हथियारबंद बदमाशों में मुठभेड़ हुई है जिसमे एक 50 हजार का एक इनामिया बदमाश ढेर हो गया है जबकि एक बदमाश फरार हो गया है। इस मुठभेड़ में बदमाशों ने पुलिस पर पहले फायर किया जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश की गोली लगने से मौत हो गई है। वही क्राइम ब्रांच प्रभारी के पैर में गोली लगने से वह घायल हुए है जबकि क्राइम ब्रांच के एक सिपाही सचिन झा की बुलेट प्रूफ जैकेट में गोली लगी पाई गई है। सिपाही बाल-बाल बच गया है। बताया जाता है की मुठभेड़ में मारे गए बदमाश दीपक यरफ रवि गुप्ता पर कई जिलों में 14 मुकदमे दर्ज है।

देर रात करीब डेढ़ बजे पुलिस के द्वारा सुरियावां थाना क्षेत्र के चकिया गाँव के पास चेकिंग जा रही थी तभी बाइक से जा रहे दो बदमाशों को रोकने पर उन्होंने पुलिस टीम पर फायर कर दिया जिसके बाद पुलिस ने भी जवाबी फायर की है जिसमे 50 हजार के इनामिया बदमाश को दो गोली लगी है जिसे अस्पताल भेजा गया जहाँ डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है वही दूसरा बदमाश मौके से फरार हो गया जिसकी तलाश की जा रही है।

इस मुठभेड़ में क्राइम ब्रांच प्रभारी अजय सिंह सेंगर के पैर में गोली लगने से वह घायल हो गए है जिन्हे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जबकि क्राइम ब्रांच के सिपाही सचिन झा की बुलेट प्रूफ जैकेट में भी गोली लगी है जिसमे वह बाल बाल बच गए है। मारे गए बदमाश दीपक गुप्ता के पास से एक रिवाल्वर और एक देशी तमंचा बरामद हुआ है।

बताया जाता है की मारा गया बदमाश सुरियावां थाना इलाके का निवासी है जिस पर भदोही से 25 हजार, अम्बेडकर नगर से 15 हजार और वाराणसी से 10 हजार का इनाम घोषित है। उस पर भदोही जिले में एक हत्या समेत कई अन्य जिलों में गंभीर धाराओं में 14 मुकदमे दर्ज है बदमाश 2014 में वाराणसी की जेल से फरार भी हुआ था। पुलिस के मुताबिक बदमाशों ने करीब 10 गोलिया पुलिस टीम पर चलाई थी घटना स्थल पर कई खोखे मिले है।

You may have missed