अयोध्या : पुलिस प्रशासन के जवानों व अधिकारियों का पुष्प वर्षा कर किया गया स्वागत

अयोध्या : देश ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया इस समय कोरोना के कहर से दहशत में है। लोग अपनी सुरक्षा के लिए घरों में बंद हैं। ऐसे में कुछ लोग बिना वजह के बाहर भी घूम रहे है ऐसे में लॉकडाउन पर पुलिस प्रशासन जिलें के विभिन्न क्षेत्रों में भ्रमण भी कर रही है। ऐसे में गुरुवार को प्रशासन के भ्रमण के दौरान शहरवासियों ने हौसला अफजाई करने के लिए पुष्पवर्षा कर स्वागत किया।

जिलें के थाना कोतवाली नगर जनपद अयोध्या पुलिस प्रशासन द्वारा कोरोना वायरस(कोविड-19) महामारी के रोकथाम के लिए शहर अयोध्या में किये गये लॉकडाउन को लेकर स्थानीय पुलिस प्रशासन के रात्रि-दिन अथक परिश्रम को देखते हुए मोहल्ला हैदरगंज एवं लालबाग के लोगों द्वारा पुलिस प्रशासन की हौसला अफजाई करते हुए भ्रमण के दौरान उन पर पुष्पवर्षा कर स्वागत किया गया।

इस अवसर पर अपर जिला अधिकारी अयोध्या वैभव शर्मा, नगर मजिस्ट्रेट अयोध्या सत्यप्रकाश सिंह, क्षेत्राधिकारी नगर अरविन्द कुमार, प्रभारी निरीक्षक कोतवाली नगर नितीश कुमार श्रीवास्तव, व0उ0नि0 कोतवाली नगर ओमप्रकाश, चौकी प्रभारी चौक यशवन्त द्विवेदी, चौकी प्रभारी अलीगढ़ सत्यप्रकाश एवं अधिकारी व कर्मचारीगण मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *