March 3, 2021

Uttar Pradesh Samachar

Hindi News, Today Hindi News, Uttar Pradesh News

अयोध्या : डीएम और एसएसपी ने लॉकडाउन का लिया जायजा, नियमों का उल्लंघन करने वालो पर कार्यवाही करने का दिया निर्देश

अयोध्या : कोरोना वायरस को लेकर बरती जा रही सतर्कता और सख्ती के बीच सोमवार को जिलाधिकारी और एसएसपी ने जिलें के विभिन्न क्षेत्रों का भ्रमण कर लाकडाउन का जायजा लिया। इस दौरान जिला कारागार का औचक निरीक्षण किया। सरकार और जिला प्रशासन के आदेशों का कड़ाई से अनुपालन सुनिश्चित करने और नियमों का उल्लंघन करने वालों पर कार्यवाही करने का निर्देश भी दी।

जिलाधिकारी अनुज कुमार झा और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आशीष तिवारी ने अयोध्या शहर की गलियों का भ्रमण कर लॉक डाउन की स्थिति का जायजा लिया। जिलाधिकारी और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने सोमवार मंडलीय कारागार का औचक निरीक्षण के उपरांत अयोध्या शहर व अयोध्या की गलियों का भ्रमण कर कोविड-19 के प्रसार को रोकने व बचाव हेतु लागू लॉकडाउन की स्थिति का जायजा लिया।

इस दौरान अधिकारीद्वय द्वारा फतेहगंज चौराहा से चौक होते हुए टेढ़ी बाजार, झुमकी घाट, गोलाघाट, तुलसी उद्यान, मणिराम दास छावनी, जानकी घाट, कनक भवन, तपस्वी छावनी, निर्मोही अखाड़ा, तुलसी स्मारक भवन, दिगंबर अखाड़ा, से हनुमानगढ़ी नियावां आदि गलियों का भ्रमण कर लॉकडाउन का जायजा लिया। अधिकारीद्वय द्वारा लॉक डाउन का कड़ाई से अनुपालन कराने के निर्देश दिया गया।

बिना हेलमेट के दोपहिया वाहन चलाने वालों का चालान करने, अनावश्यक घर से बाहर निकलने वालों पर कड़ी कार्यवाही करने के निर्देश दिए। मोटरसाइकिल दो सवारी चलने वालों पर भी कार्यवाही करने के निर्देश दिए। गलियों में ठेले के माध्यम से सब्जी, दूध आदि पहुंचाएं। भ्रमण के दौरान जिलाधिकारी द्वारा बैंक ऑफ बड़ौदा खवासपुरा के प्रबंधक को शोसल डिस्टेंसिंग बनाए रखने हेतु कम से कम एक-एक मीटर की दूरी पर तत्काल गोला बनवाने के निर्देश दिए।

You may have missed