November 26, 2020

Uttar Pradesh Samachar

Hindi News, Today Hindi News, Uttar Pradesh News

AUSvsIND तीसरा टेस्ट : मयंक अग्रवाल ऑस्टेलिया में किया डेब्यू, अपने पहले ही पारी में किया धमाल

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे मेलबर्न में तीसरा टेस्ट जो कि बॉक्सिंग डे के रूप में खेला जा रहा है। इससे पहले की भारतीय टीम टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया।

ऐसा लग रहा था कि भारतीय टीम ने अपने दोनों सलामी बल्लेबाज का दो टेस्ट को देखते हुए हल ढूढ़ लिया है। इससे पहले दोनों टेस्ट में भारत की ओपनिंग जोड़ी कुछ खास नही कर सकी थी जिसको देखते हुए भारत की अपनी टीम में कुछ बदलाव किए है। ऐसे में बुधवार को खेले जा रहे भारतीय टीम दो नए ओपनर्स के साथ मैदान पर उतरी है। टीम इंडिया ने हनुमा विहारी और अपना डेब्यू मैच खेल रहे मयंक अग्रवाल के साथ पारी की शुरुआत की। बता दे कि हनुमा बिहारी एक सधी हुई शुरुआत करने के लिए जाने जाते है। लेकिन मयंक अग्रवाल अब तक कि शुरुवात से सभी को प्रभावित किया है। मयंक अग्रवाल मैदान पर उतरते है अपने नाम एक बेहद ऐसा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया ही जो आज तक कोई बल्लेबाज नही कर सका है।

मयंक का धमाल :

मयंक अग्रवाल बुधवार को खेले जा रहे मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर अपने डेब्यू के साथ ऑस्ट्रेलिया में पहली पारी में बतौर ओपनर डेब्यू करने वाले पहले बल्लेबाज़ बन गए हैं। इससे पहले वर्ष 1947 में आमिर इलाही ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी में अपना डेब्यू मैच खेला था।

डेब्यू मैच में ही किया धमाल

मंयक अग्रवाल आने डेब्यू मैच में धमाल कर दिया है भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे तीसरे टेस्ट में मयंक ने अर्धशतक जड़ दिया है। मयंक क्रीज पर 53* बना कर खेल रहे तो पुजारा 19* पर खेल रहे है।

भारत-ऑस्ट्रेलिया

तीसरा टेस्ट : टॉस(भारत)

पहली पारी दूसरा सेशन

Ind – 91/1 overs 43

C Pujara 21*

M Agrawal 53*