December 5, 2020

Uttar Pradesh Samachar

Hindi News, Today Hindi News, Uttar Pradesh News

9 Baje 9 Minute : बेरोजगारी के खिलाफ अखिलेश यादव के आह्वान के बाद सपा कार्यकर्ताओं ने मशाल जलाकर किया विरोध

देखे वीडियो

वाराणसी : केंद्र सरकार द्वारा बढ़ती बेरोजगारी एवं प्राइवेट करण के विरोध में जहां एक तरफ से समाजवादी पार्टी के मुखिया एवं तमाम विपक्ष के नेताओं ने 9:00 बज के 9:00 मिनट पर घर की घर के लाइट को बंद करके मोमबत्ती, दीपक, फ्लैश लाइट टॉर्च, मोबाइल लाइट, जला कर केंद्र सरकार और राज्य के खिलाफ अपना विरोध दर्ज किया। इस दौरान लंका के सिंहद्वार पर बीएचयू के छात्रों और सपा कार्यकर्ताओं द्वारा मशाल जलाकर व नारेबाजी के साथ विरोध दर्ज कराया गया।

इस संदर्भ में अमन यादव ने बताया कि ये मसाल हम लोगों ने राष्ट्रीय अध्यक्ष के आह्वान पर बेरोजगारी के खिलाफ हल्ला बोलने के खिलाफ निकाला है। जो देश का तांत्रिक प्रधानमंत्री है। तांत्रिक प्रधानमंत्री ने देश की भोली-भाली जनता को गुमराह करके मूर्ख बनाने का कार्य किया है। हम समाजवादी कार्यकर्ता के लोग अभी बीएचयू के छात्र तमाम पार्टी के लोगों ने मशाल जुलूस निकालकर तांत्रिक प्रधानमंत्री का विरोध किया है। प्रधानमंत्री को उन्हीं की भाषा में जवाब देकर काम किया है। और देश की जनता को जागरुक करने का कार्य किया है।

हम कहना चाहते हैं कि देश की जनता इस तांत्रिक प्रधानमंत्री के के बातों में ना आए। हम लोग बेरोजगार हैं हमें रोजगार चाहिए हम बताना चाहते हैं यही प्रधानमंत्री जी ने ताली-थाली, मोमबत्ती, टॉर्च लाइट जला कर लोगों को बहकाया था। नए नए जुमले से ध्यान भटकाकर लोगो को गुमराह कर रहे है। इस मशाल जुलूस का असर सत्ता पर बिल्कुल पड़ेगा। आपको बताना चाहते है कि इससे पहले लोगों ने 5 तारीख जो छात्रों ने को ताली-थाली बजाकर आवाज उठाया था उससे ये मोदी सरकार हिल चुकी है।

You may have missed