December 5, 2020

Uttar Pradesh Samachar

Hindi News, Today Hindi News, Uttar Pradesh News

सोनभद्र : पुलिसकर्मियों से मारपीट का वीडियो वायरल, मारपीट के आरोप में दो युवक को भेजा जेल

सोनभद्र : जिले के पिपरी के रेनुकूट के चाचा कॉलोनी में पुलिसकर्मियों से मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है। मारपीट के आरोप में दो युवक को जेल भेजा गया है। नाली के विवाद को लेकर मामले में गए थे पुलिसकर्मी। परिजनो ने भी पुलिसकर्मियों पर लगाए आरोप नशे में छेड़खानी और अभ्रदता करने का लगाया आरोप।

सोनभद्र जिले के पिपरी थाना क्षेत्र रेनुकूट के चाचा कॉलोनी में पुलिसकर्मियों से मारपीट का एक वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो बीते सात मार्च का बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि पडोसी से नाली के विवाद को लेकर दो पुलिसकर्मी पिपरी थाना क्षेत्र के चाचा कालोनी स्थित एक घर में गए थे।

उसी दौरान एक महिला और उसके दो भाइयो ने पुलिस कर्मियो पर नशे में होने और महिला से दुर्व्यवहार करने के आरोप में दोनों पुलिसकर्मियों से जमकर मारपीट किया। उसके वीडियो भी बना लिया। पुलिसकर्मियो की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर दो युवको को जेल भेज दिया। वहीं महिला उक्त दोनों पुलिसकर्मियों पर कार्यवाई की मांग के लिए अभी भी चक्कर लगा रही है।

मामला बताया जाता है कि बीते सात मार्च को पडोसी से नाली के विवाद में दो पुलिसकर्मी पिपरी थाना क्षेत्र के रेनूकूट स्थित चाचा कॉलोनी स्थित एक घर पहुंचे। जहां एक महिला और उसके दो भाइयों ने पुलिसकर्मियों पर नशे में होने और छेड़खानी का आरोप पर आकर उनसे मारपीट किया और उसका वीडियो भी बनाकर वायरल कर दिया। महिला का आरोप है उसके दोनों भाइयों को तो पुलिस ने जेल भेज दिया लेकिन छेड़खानी और दुर्व्यवहार करने वाले पुलिसकर्मियों पर कोई कार्यवाही नहीं हुई।

एसपी ने बताया कि यह वीडियो बीती सात मार्च का है। इस वीडियो की जाँच की जाएगी और इस मामले में सीओ पिपरी से जाँच कराई जा रही है। जांच के बाद आरोपियों के खिलाफ कार्यवाई की जायेगी।

इनपुट : ज्ञान प्रकाश चतुर्वेदी

You may have missed