May 9, 2021

Uttar Pradesh Samachar

Hindi News, Today Hindi News, Uttar Pradesh News

सोनभद्र : दो पक्षो में जमकर मारपीट, एक पक्ष के युवक की मौत…

सोनभद्र : जिले के राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के उरमौरा गांव में शनिवार की शाम को युवको के दो पक्षो में जमकर मारपीट हो गई। जिसमें एक पक्ष के युवक को गम्भीर चोट आई है। जिसे परिजनों ने जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया और घर चले गए लेकिन रविवार को अचानक स्थिति बिगड़ने लगी और जिला अस्पताल ले जाते उसकी मौत हो गयी। परिजनों में कोहराम मच गया।

परिजनों का कहना है कि लड़कों के दो पक्षो में मारपीट हुई थी। जिसमे आशुतोष को सिर में चोट आयी थी। इस मामले पर पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है।

क्या है पूरा मामला..?

जिले के राबर्ट्सगंज थाना क्षेत्र के उरमौरा गांव में शनिवार को युवको के दो पक्षो में मारपीट हुई जिसमें एक पक्ष के युवक को गम्भीर चोट आई। जिसमे परिजनों ने आनन-फानन में जिला अस्पताल में कराया भर्ती। घायल आशुतोष स्थिति में सुधार के बाद परिजनों ने घायल युवक को लेकर घर चले गए। लेकिन रविवार को अचानक तबीयत बिगड़ने लगी। परिजनों ने घायल आशुतोष को जैसे जिला अस्पताल पहुंचे डॉक्टरों ने देखते ही युवक को मृत घोषित कर दिया जिससे परिजनों में कोहराम मच गया जहां उसकी मौत हो गयी जिससे परिजनों में कोहराम मच गया।

वही इस मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि लड़कों के दो गुटों में आपस में हुए मारपीट में आशुतोष नाम के का लड़का गंभीर रूप से घायल हो गया था। जिसको जिला अस्पताल में इलाज कराया गया और इसके बाद परिजन वापस लेकर घर चले गए और रविवार को उसकी हालत अचानक बिगड़ी अस्पताल आने के बाद डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। इस मामले में मामला पंजीकृत कर लिया गया और 5 लोगों को नामजद किया गया है विवेचना की जा रही है इसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

वीडियो

रिपोर्ट : ज्ञान प्रकाश चतुर्वेदी