December 2, 2020

Uttar Pradesh Samachar

Hindi News, Today Hindi News, Uttar Pradesh News

वाराणसी : SSP ने बैरक की किया निरीक्षण, पुलिस लाइन में ली परेड की सलामी…

वाराणसी : वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वाराणसी द्वारा पुलिस लाईन में पुलिस परेड की सलामी ली गयी व पुलिस परेड का निरीक्षण किया गया तत्पश्चात पुलिस लाईन परिसर में पुलिस कर्मियों के लिए बने बैरक, शौचालय, स्नान गृह, पुलिस मेस, पीएसी मेस का निरीक्षण किया गया तथा पुलिस लाईन परिसर में साफ सफाई हेतु स0पु0अ0/क्षेत्राधिकारी कैण्ट/लाईन, प्रतिसार निरीक्षक प्रथम व प्रतिसार निरीक्षक द्वितीय को आवश्यक दिशा निर्देश दिये।

एसएसपी यह से सीधे मेस के खाने की गुणवत्ता और साफ-सफाई देखने पहुचें। मेस और बैरकों के निरीक्षण के बाद उन्होंने क्षेत्राधिकारी कैंट, लाइन प्रतिसार, प्रथम और द्वितीय और आवश्यक दिशा निर्देश दिया। दो दिन पहले छेड़खानी और बैरकों में तमाम दुर्व्यवस्था को लेकर प्रशिक्षु महिला आरक्षियों ने पुलिस लाइन के मुख्य द्वार पर जमकर प्रदर्शन किया था।

इसको लेकर पुलिस अधिकारी अब गम्भीर है और प्रशिक्षुओं की समस्याओं को लेकर उचित कदम उठाए गए है। हालांकि पुलिस लाइन में एसएसपी का निरीक्षण का रूटीन प्रक्रिया बताया गया। पहले भी एसएसपी पुलिस लाइन साफ-सफाई और मेस के खाने की गुणवत्ता को लेकर निरीक्षण करते रहे है। पीएसी मेस, नक्सल क्यूआरटी मेस और पुलिस मेस में बने भोजन की गुणवत्ता को बरकरार रखने के लिए एसएसपी औचक निरीक्षण करते रहते है।