May 7, 2021

Uttar Pradesh Samachar

Hindi News, Today Hindi News, Uttar Pradesh News

वाराणसी : 24 घंटे के अंदर 24 लाख नही मिला तो कर देंगे पूरे परिवार का सफाया, परिवार में डर का माहोल, लंका थाना में FIR दर्ज…

वाराणसी : लंका थाना क्षेत्र जानकी नगर कॉलोनी सामनेघाट में अनजान नम्बर से प्रिंसिपल को कॉल आया जिसमें 24 लाख की फिरौती मांग की गई। वही यदि पैसा ना मिला तो पूरे परिवार को जान से मारने की घमकी भी दी गई।

क्या है पूरा मामला

दरअसल मामला लंका थाना क्षेत्र का है जहां हिंदू पीजी कॉलेज जमनिया गाजीपुर के प्रिंसिपल डॉ. देवेंद्र नाथ सिंह को 10 मई को शाम को 6 बजकर 59 मिनट पर एक नंबर से कॉल आया, जिसमे उन्होंने ने बताया कि उस नम्बर से कॉल आया और बोला गया हम वही बोल रहे है जो आपके ऊपर गोली चलाये थे।

वही हम इस सोच में पड़ गए कि हमारे ऊपर कब गोली चली लेकिन जब कुछ सोच विचार करने बाद सोचा तो हमे याद आया एक बार हम लोग गाड़ी से आ रहे थे तो उसका शीशा टूटा था। ड्राइवर ने कहा लग रहा है कोई पत्थर मार दिया है गोली चला दिया है पर हमलोग को आशंका नही की हम लोग पर गोली कौन चलाएगा हम तो टीचर आदमी के ऊपर और आज तक किसी तरह ऐसी स्थिति नही आई।

24 घंटे के अंदर 24 लाख नही मिला तो पूरे परिवार का कर देंगे सफाया

फिर जब हमने पूछा कि आप बोल कौन रहे है। तो उल्टा हमसे पूछा आप कौन बोल रहे है। तो हमने अपना परिचय बताया फिर हमने पूछा आप कौन बोल रहे है तो उसने कहा हम वही जो आपके ऊपर गोली चलाये थे, वही बोल रहे है पर नाम नही बताया। जब हमने दुबारा पूछा आप कौन बोल रहे है क्या मामला है तो उसने कहा 24 घण्टे के अंदर 24 लाख रुपये दे दीजिए नही आपके पूरे परिवार का सफाया कर दिया जाएगा। और आप भूपेंद्र के बाप बोल रहे है।

ये तो हमारे बड़े लड़के का नाम है उन्होंने सोचा कॉलेज में रेयर लोग शायद हमारे बड़े लड़के का नाम जानते हो। उंसके बाद थोड़ी देर हम सोच विचार में पड़ गए। और जैसे ही कॉल खत्म हुई। सोच विचार करने बाद हम सीधे चले आये लंका थाना, लंका थाना आये और एफआईआर करवाए। उस टेलीफोन नम्बर के आधार पर इतने बजकर इतने मिनट पर तीन कॉल आयी है। जिससे मुझसे फिरौती माँगी गयी है और जान से मारने की धमकी दी गई है। उन्होंने बताया कि लंका पुलिस का कहना है हम इन्वेस्टिगेशन कर है। यहां के एसओ ने इन्वेस्टिगेशन शुरू किया। लेकिन कहा तक पहुंचे अभी हमे कोई जानकारी नही है।

वही उसमें दूसरे दिन अखबार के माध्यम से मालूम हुआ कि जो मोबाइल नम्बर है किसी वेद प्रकाश यादव के लड़के के नाम से है। जो चंदौली से पालीटेक्निक करता है। उसके पिता जी आजमगढ़ में पुलिस सब इंस्पेक्टर है। वही माना जा रहा है कि समाचार पत्रों के माध्यम से पुलिस का लड़का होने के नाते इस मामले को दबाया जा रहा है वही उन्होंने कहा लंका पुलिस इस मामले को ईमानदारी से इन्वेस्टिगेशन करेंगी।