December 5, 2020

Uttar Pradesh Samachar

Hindi News, Today Hindi News, Uttar Pradesh News

वाराणसी : हमारे गठबंधन को कोई अलग नही कर सकता : अनिल राजभर

वाराणसी : भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) में गठबंधन सुभासपा से एक बार फिर तल्खी के खबर आ रही हैं। तो वही कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने एक बार फिर 26 तारीख को बड़ा ऐलान करते हुए कहा। तो वही इन सबके बीच उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री व भाजपा के विधायक अनिल राजभर ने वाराणसी में ओमप्रकाश राजभर को नसीहत भी दिया। उन्होंने कहा कि हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष ने समय-समय पर ओमप्रकाश जी का मान बढ़ाया है और अभी उनके कार्यकर्ताओं व उनके पुत्र अरविंद राजभर को भी सरकार में समायोजित कर उनका पद बढ़ाया है। उन्हें इनका सम्मान करना चाहिए।

वाराणसी पहुचे उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री अनिल राजभर ने कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर की नाराजगी पर कहा कि यह बातें बहुत पहले से चल रही है। जब दल से कोई नाराजगी नहीं है राष्ट्रीय अध्यक्ष का आशीर्वाद बार-बार मिलता रहता है उसके बाद इस तरह की बयानबाजी क्यों आती है। हमारे गठबंधन का कोई भी साथी अलग होने वाला नहीं है। हम लोग एक साथ इस चुनाव में मिलकर लड़ेंगे। ओमप्रकाश राजभर द्वारा 6 सीटों की मांग के प्रश्न पर अनिल ने कहा कि अगर सम्मान की बात की जाए तो पिछले विधानसभा चुनाव से लेकर अब तक बहुत कुछ दिया है। बहुत बड़ा मन करके बहुत बड़ा दिल करके अमित शाह ने उनका मान सम्मान बढ़ाया गया है।

विधानसभा चुनाव में 8 सीट दिया गया और अभी उनके कार्यकर्ताओं का उनके सुपुत्र अरविंद को भी पार्टी ने किस तरह से सरकार में समायोजन किया उनका महत्व बड़ा या कहीं कोई कमी तो है नहीं उनकी परेशानी कहां है यह तो ओमप्रकाश राजभर ही बेहतर समझ सकते हैं। उनको जितना महत्व और सम्मान दिया गया वह उम्मीद से बहुत ज्यादा है। जिस बड़प्पन का प्रदर्शन हमारी दल की तरफ से हो रहा है उसका महत्व ओमप्रकाश राजभर को समझना चाहिए। कई ऐसे मौके आए जब फैसला हो जाता लेकिन कहीं ना कहीं संतुष्ट है तभी तो साथ बने हैं। केवल राजभर समाज ही नहीं गरीब बैक वर्ड चट्टान की तरह मोदी जी के साथ खड़ा है। हम वोट कि नहीं संस्कार की राजनीत करते हैं उस नाते हम किसी को छोड़ना नहीं चाहते।

एयर स्ट्राइक पर बोले राजभर

एयर स्ट्राइक और सेना पर सवाल खड़ा करके लोग अपना फस्टेशन बाहर ला रहे हैं उसका कोई इलाज नहीं है सेना के शौर्य और सम्मान स्वाभिमान की बातों को सियासत में नहीं लाना चाहिए लेकिन विपक्ष न जाने किस बात पर उतारू है यह समझ में नहीं आ रहा है।

प्रियंका गांधी के अयोध्या जाने पर बोले राजभर

प्रियंका गांधी के अयोध्या जाने के प्रश्न पर अनिल राजभर ने मुस्कुराते हुए कहा की पहले भी प्रियंका गांधी दर्शन करती रही है रोड शो करती रही है 23 मई को चुनाव परिणाम आने के बाद जो जहां रहेगा वहीं खड़ा रह जाएगा।

अनिल राजभर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना भगवान से करते हुए कहा कि आज गरीब मोदी जी को भगवान समझ रहा है पूज्य मोदी जी का कोई विकल्प नहीं है 71 साल का इतिहास उसके सामने है किसी से कुछ छुपा नहीं है। अब गरीब आगे बढ़ना चाहता है देश और नौजवान अपने सपनों को पूरा करने के लिए आगे बढ़ना चाहता है। अनिल राजभर ने कहा कि नौजवानों के आगे बेरोजगारी की समस्या है लेकिन उसे भी नौजवान समझ रहा है की थोड़ी बहुत जो उम्मीद है वह मोदी जी से ही है मोदी जी लौट कर आएंगे तो हमारी जिंदगी में उम्मीद का दीपक जलेगा नौजवान इस बात को पूरी तरह से समझ रहा है हमारे जो नव मतदाता और 67% युवा मतदाता हैं वह निर्णायक है और वह फिर से कमल बटन का निशान दबाकर फिर से मोदी जी को देश की सत्ता पर बैठाने का काम करेगा।

वीडियो :

You may have missed