December 5, 2020

Uttar Pradesh Samachar

Hindi News, Today Hindi News, Uttar Pradesh News

वाराणसी : सर्द मौसम की बढ़ती आहट, चोरो की बढ़ती गर्माहट, एक साथ चोरो ने चार जगह किये हाथ साफ

वाराणसी : जिस तरह सर्दी की आहट बढ़ रही है वैसे वैसे चोरो की गरमाहट भी बढ़ रही है। ऐसा ही मामला सामने आया है जहां चोरो ने एक ही रात में तीन चोरी कर लिया।

पहला मामला

जहां जिले के सिगरा थाना क्षेत्र के अंर्तगत अन्नपूर्णा नगर कालोनी चोरो ने एक मकान से नगद समेत 8 लाख सोने के आभूषण पर हाथ साफ कर लिया।

बतादे की एनजीओ के संचाल विमल त्रिपाठी जो अपनी दो लड़कियों के साथ नेपाल पशुपतिनाथ के दर्शन के लिए करने के लिए 30 दिसंबर को गए हुए थे। वही जब अपने लौटे तो देखा घर का में गेट का ताला बंद है मगर घर के सामान बिखरे इधर-उधर फेके पड़े है। घर से करीब 60 हजार नगर समेत सोना चांदी शती लगभग 8 लाख की कीमत के आस-पास होगी जो सभी गायब थे।

वही चोरो द्वारा प्रयोग किया गया चाकू मौके पर मिला। जिससे चोरो ने ताला खोला होगा। मौके पर पुलिस पहुची और जाच पड़ताल कोया तो पता चला कि चोरो द्वारा टीवी बीबी ले जाने के फिराख में थे मगर टीवी नही खुलने पर नही ले जा सके। वही पुलिस जांच में जुट गई है। वही स्थानीय लोगो का कहना है कि एक माह पूर्व भी चोरो ने एक फ्लैट में लाखो के समान चुरा ले गए थे।

दूसरा मामला

वही दूसरा मामला रोहनिया थाना क्षेत्र का है। जमुनी बाजार में जहां चोरो ने एक ही रात में तीन जगह से हाथ साफ किया है। बताया जा रहा है कि मरुई गांव निवासी छोटेलाल सेठ के आभूषण के दुकान से शटर चाड़ के चोरो ने नगद समेत सोन, चांदी के आभूषण ले उड़े। झा कुछ ही दूर एक खेत मे आभूषणो के खाली डब्बे फेके पड़े मिली।

तीसरा मामला

रोहनिया थाना क्षेत्र के वही बाजार में ही रमेश सिंह और तिलक सिंह के कपड़े की दुकान से चोरो ने 25 हजार नगद के साथ कुछ कपड़े चुरा ले गए। इस घटना की जानकारी लोगो को दूसरे दिन हुई सूचना पाकर पूछी मामले की जांच में जुट गई है।

चौथा मामला

चौथा मामला भी मरुई इटहि गांव के चंद्रबली पटेल के घर से चोरो ने बीते शुक्रवार को बक्से का ताला तोड़ कर 10 हजार नगद सहित माँ के गहने चुरा कर चलते बने।

You may have missed