May 9, 2021

Uttar Pradesh Samachar

Hindi News, Today Hindi News, Uttar Pradesh News

वाराणसी : सरस्वती पूजा के चंदे को लेकर दो छात्र गुटों में जमकर मारपीट

वाराणसी : महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ सरस्वती पूजा के चंदे को लेकर के दो छात्र गुटों में जमकर मारपीट हो गयी। जिस दौरान 3 छात्र घायल हो गए। सूचना पर सिगरा थाना के एस0एच0ओ0 सतीश सिंह मौके पर पहुचें जहां लाठी भाजकर छात्रों को भगाया। वही घायल छात्र को इलाज के लिए अस्पताल भेजा। फिलाल विश्वविद्यालय परिसर स्थिति सामान्य है।

क्या है मामला

आरोप यही है कि सौरभ सिंह करीब दोपहर 12 बजे सरस्वती पूजा के चंदा लेने छात्रावास आए थे। वही बीए के द्वितीय वर्ष के छात्र आशीषानंद पैसा ना होने के कारण चंदा देने से इनकार कर दिया। जिससे सौरभ ने आशीष आनंद जमकर पीटा। आशीषानंद ने इसकी सूचना छात्रसंघ के पूर्व महामंत्री अनिल यादव को दिया। कुछ ही समय के बाद अनिल और उनले समर्थक आचार्य नरेंद्र देव छात्रावास पहुच गए। सौरभ से बातचीत कर रहे देखते ही देखते दोनों छात्र गुटो में एक बार फिर जमकर मारपीट करने लगे। मारपीट के दौरान सौरभ सहित दो छात्र घायल हो गए। आरोप है कि छात्रों ने छात्रावास के कक्ष संख्या 3 का दरवाजा भी तोड़ दिया। वही आशीषानंद छात्रावास छोड़कर फरार हो गए।

इसकी जानकारी जब छात्रावास के बाहर के छात्रों को मिली तो ताला खुलवाने के लियाई बाहर आये। तभी दोनों गुटों में जमकर मारपीट शुरू हो गयी। जिस दौरान बीएससी के छात्र सौरभ सिंह, अभिषेक व पीयूष कुमार को चोट लगी है। इस मामले मेडिकल कराकर सौरभ ने छात्रसंघ के पूर्व महामंत्री अनिल यादव, राहुल सोनकर, आशीष यादव, आदित्य यादव और आलोक यादव सहित 40-40 अज्ञात के खिलाफ सिगरा थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है।