December 5, 2020

Uttar Pradesh Samachar

Hindi News, Today Hindi News, Uttar Pradesh News

वाराणसी : शिव नगरी काशी में भीम आर्मी चीफ “रावण” ने मांगा जनता से आशीर्वाद, वाराणसी से चुनाव लड़ने की घोषणा…

वाराणसी : भीम आर्मी भारत एकता मिशन के संस्थापक व वाराणसी लोकसभा संसदीय सीट से घोषित प्रत्याशी चन्द्रशेखर आजाद उर्फ रावण ने शनिवार को डा.भीमराव अम्बेडकर पार्क कचहरी से चुनावी शंखनाद कर दिया। इस दौरान भीम आर्मी चीफ कि चंद्रशेखर उर्फ रावण ने अम्बेडकर पार्क से रविदास मंदिर तक रोड शो किया।

देश के सबसे झूठे प्रधानमंत्री का विदाई कराने आया हूं : रावण

भीम आर्मी भारत एकता मिशन के संस्थापक चंद्रशेखर आजाद उर्फ रावण ने रोड-शो के दौरान कहा कि वाराणसी एक पवित्र नगरी है यहाँ रविदास व कबीरदास ने जन्म लिया है। यहीं से महात्मा गौतम बुद्ध ने धर्म का उपदेश दिया था। रावण ने कहा कि मैने चैलेंज किया था कि मोदी जी जहाँ से चुनाव लड़ेंगे वहीं से मैं भी चुनाव लडूँगा। मोदी जी यदि चाहते हैं कि मुझसे बच जायें तो काशी से चुनाव न लड़ें। पार्टी से समाज नहीं होता है समाज से पार्टी होती है। बहुजन समाज ने रावण को भेजा है। कमजोर लोग कैसे लोकसभा पहुंचते हैं यह जनता जानती है। पूर्व में मुसलमानों ने बाबा साहब को लोकसभा भेजा था। यहाँ के मुस्लिम, दलितों पिछड़ों की आवाज है कि मैं चुनाव लडूं, इसलिए मैं मोदी को हराने आया हूँ। अब यहाँ गठबंधन या किसी पार्टी का उम्मीद्वार चुनाव मैदान में आता है तो वो मोदी की मदद करेगा। इस दौरान रावण ने कहा वाराणसी से चुनाव लड़ूंगा और देश के सबसे झूठे प्रधानमंत्री का विदाई कराने आया हु।

जगह-जगह पर पार्टी कार्यकर्ताओं के किया स्वागत

इस दौरान भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर का जगह-जगह पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। वही जुलूस में चल रहे उत्साही कार्यकर्ता जिस मार्ग से गुजरे वहां जाम की स्थिति उत्पन्न हो गयी। भीम आर्मी के सदस्यों का कहना था कि हम लोग जनता के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वादा खिलाफी की पोल खोलेंगे। पार्टी कार्यकर्ताओं ने कहा कि पीएम मोदी ने कहा था कि हम माँ गंगा को साफ करेंगे परन्तु माँ गंगा का जल आचमन योग्य भी नहीं है। दो करोड़ युवाओं को रोजगार प्रत्येक वर्ष देने का वादा कर सत्ता में आ गए परन्तु रोजगार देने की बजाए उन्होंने रोजगार छीनने का कार्य किया। वही नक्सलवाद, उग्रवाद खत्म हो सकता है तो आतंकवाद क्यों नहीं। भाजपा धर्म की राजनीति करती है। इस दौरान वाराणसी प्रभारी अवनीश अवस्थी, गाजीपुर जिला उपाध्यक्ष राजनाथ यादव, पूर्वांचल प्रभारी डा.पीके सागर, मण्डल प्रभारी विनय सागर, गोरखपुर मण्डल प्रभारी ज्ञान चन्द्र भारती, आजमगढ़ मण्डल प्रभारी आशीर्वाद गौतम सहित अनेक कार्यकर्ता व पदाधिकारी मौजूद रहे।

एक छात्र गुट रावण को दिखाया काला झण्डा

भीम आर्मी चीफ के रोड शो के दौरान यू.पी.कालेज छात्रसंघ अध्यक्ष मिलिंद सिंह व गौरव सिंह द्वारा काला झण्डा दिखाने से नदेसर मिन्ट हाउस पर झड़प हो गई। जिससे कुछ देर के लिए अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया। जुलूस में के साथ चल रहे पुलिसकर्मियों ने तत्काल छात्रसंघ अध्यक्ष मिलिंद व गौरव को हिरासत में ले कैंट थाने ले गई।

देखे वीडियो

You may have missed