January 26, 2021

Uttar Pradesh Samachar

Hindi News, Today Hindi News, Uttar Pradesh News

वाराणसी : वाराणसी पुलिस की बड़ी कामयाबी, बड़ी मात्रा में अफीम और हीरोइन सहित तीन तस्कर गिरफ्तार

वाराणसी : वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आनंद कुलकर्णी ने वाराणसी पुलिस को एलर्ट किया हुआ है कि संदिग्ध व्यक्तियों व नशीले सामान की तस्करी पर रोकथाम को लेकर एलर्ट किया हुआ है।

बता दे कि वाराणसी पुलिस के ऑपरेशन ब्लैक आउट के तहत पकड़ा गया है। एसएसपी वाराणसी ने कल ही पूरे जिले की पुलिस को ऑपरेशन आउट चलाने का निर्देश भी दिए थे।

इसी क्रम में लंका थाना पुलिस शुक्रवार देर रात करौंदी थाना क्षेत्र से नशे के तीन सौदागरों को गिरफ्तार कर लिया है। जिनके पास से 80 लाख से ज्यादा के मूल्यों की नशीली पदार्थ बरामद किया गया है।

इस सम्बंध में सीओ भेलूपुर ने कहा कि लंका पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। जो बीती रात लंका थाना प्रभारी भारत भूषण तिवारी ने अपनी टीम के साथ करौंदी चौराहे पर संदिग्ध व्यक्तियों की धरपकड़ने में लगे थे। इसी दौरान मुखबिर द्वारा सूचना पर तीन लोगों को पुलिस ने पकड़ लिया। जिसमे पकड़े गए व्यक्तियों ने अपना नाम मनोज कुमार चौहान निवासी नई बस्ती पांडेयपुर, थाना कैंट, असगर अली उर्फ राजू बैंड निवासी नई बस्ती, पांडेयपुर थाना कैंट और प्रदीप कुमार गौड़ निवासी नई बस्ती, पांडेयपुर थाना कैंट बताया।

इनके पास से 860 ग्राम अफीम और 360 ग्राम हीरोइन बरामद किया गया। वही पकड़े गए तीनो व्यक्तियों को सम्बंधित धाराओं में जेल भेज दिया गया है।

You may have missed