वाराणसी : लंका पुलिस ने छापेमारी कर 3 चोरी की बोलेरो सहित 4 अभियुक्तों को किया गिरफ्तार

वाराणसी : लंका थाना क्षेत्र और आस-पास के थाना क्षेत्रों में हो रही चोरी की घटनाओं को देखते हुए। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार शुक्रवार को लंका पुलिस से बड़ी सफलता पाई है। जिसमें लंका पुलिस ने 3 चोरी की बोलेरो, एक पारदर्शी डिब्बे में सील सर्व महमूले फर्जी कार्ड के साथ चार अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है।

जिले के लंका थाना क्षेत्र और आस-पास के थाना क्षेत्रों में हो रही चोरी की घटनाओं का शुक्रवार को लंका थाना में वाराणसी के एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह ने लंका थाना में एक प्रेसवार्ता कर इसका खुलासा किया। जिसमें बीएचयू के पूर्व छात्रों के सरंक्षण में गाड़ी चोरी की घटना को अंजाम दे रहे थे, कई चोरी की गाड़ियां बीएचयू परिसर से चोरी हुए जिसे लंका पुलिस ने बरामद किया।

बता दे कि शहर में लगातार हो रहे चोरी और छिनैती की घटना से पुलिस भी परेशान थी। जिसकों लेकर वाराणसी के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के दिशा निर्देश में लंका पुलिस ने ताबड़तोड़ छापेमारी कर के तीन चोरी की बोलेरो गाड़ी सहित चार अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए अभियुक्तों में विशाल सिंह (23 वर्ष) निवासी ग्राम सकरी थाना कुदरा जिला कैमूर(बिहार), अविनाश कुमार सिंह (23 वर्ष) निवासी ग्राम व पोस्ट कघवान थाना रेहला जिला पलामू झारखंड, जीतू कुमार (19 वर्ष) निवासी छोटी सारिकपुर थाना मण्डल टाउन जिला बक्सर बिहार, अभिषेक कुमार (25 वर्ष) निवासी ग्राम व पोस्ट निमेज थाना बुटनपुर जिला बक्सर बिहार के रहने वाले है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *