वाराणसी : रोमियों पर शामत बनकर टूट रही एंटी रोमियो स्क्वायड टीम…

वाराणसी : उत्तर प्रदेश में छेड़खानी और रेप की बढ़ती घटनाओं के बाद राज्य सरकार एक्शन मोड में दिख रही है। सूबे के मुखिया मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सभी जिलों के डीएम और पुलिस कप्तान इस घटनाओं पर रोक लगाने के लिए सख्त निर्देश दिया है। वही इस आदेश के बाद से जिलों में एंटी रोमियो स्क्वायड सेल सक्रिय हो गई है। इसी क्रम में वाराणसी में पिछले 3 दिन से अभियान चलाकर शोहदों की धरपकड़ की जा रही है।

कॉलेज व कोचिंग सेंटर के बाहर मुस्तैद पुलिस टीम

एंटी रोमियो स्क्वायड सेल शहर की महिला कॉलेजों कोचिंग सेंटर, पार्क, माल के बाहर पूरी तरह से मुस्तैद है। अग्रसेन महिला पीजी कॉलेज मलदहिया, परमानंदपुर शिवपुर, आर्य महिला पीजी कॉलेज चेतगंज, धीरेंद्र महिला महाविद्यालय डीएलडब्लू और राजकीय कन्या विद्यालय मलदहिया सहित तमाम स्कूलों के बाहर एंटी रोमियों स्क्वायड सेल की पैनी नजर हैं। विद्यालयों के बाहर सदिग्ध अवस्था में घूमने वाले और बैठने वाले युवाओं को हिरासत में लेने के बाद हिदायत देकर छोड़ दिया गया।

कैसा है एंटी रोमियो स्क्वायड सेल का स्ट्रक्चर

जिले में एंटी रोमियो रोमियो स्क्वायड सेल की एक टीम है। जिसमें कुल 13 पुलिसकर्मी है। जिसमे एक इंस्पेक्टर, एक सबइंस्पेक्टर, आठ कांस्टेबल और तीन महिला कांस्टेबल शामिल है। वही इनके अलावा थाने के स्टार पर अलग टीम है। तीन शिफ्ट में पुलिसवाले शहर के अलग-अलग इलाकों में चक्रमण कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *