November 26, 2020

Uttar Pradesh Samachar

Hindi News, Today Hindi News, Uttar Pradesh News

वाराणसी : राजनीति शुरू करने से पहले काशी में गुरु के आशीर्वाद लेने आया हूं : भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव

वाराणसी : भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव “निरहुआ” शनिवार को वाराणसी पहुचें इस दौरान उन्होंने कहा काशी से गुरुमुख हुआ तो गायक बना राजनीतिक पारी शुरू करने से पहले काशी में गुरु के आशीर्वाद के लिए आया हूं।

पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में भोजपुरी स्टार गायक दिनेश लाल यादव “निरहुआ” ने कहा कि मैं यही का गुरमुख शिष्य हूं। जब मैंने गाना शुरू किया तब भी आशीर्वाद लेने आया था और आशीर्वाद मिला था अब मैं राजनीति में शुरूआत करने जा रहा हूं तो अपने गुरु का आशीर्वाद लेने आया हूं।

रामगोपाल यादव के बयान पर बोले दिनेश लाल यादव :

वही रामगोपाल यादव के बयान की प्रधानमंत्री को कोई सीरियस नहीं लेता पर दिनेश लाल यादव ने कहा कि ऐसा नहीं है यह उनका पर्सनल बयान हो सकता है कोई नहीं लेता यह हुआ कैसे डिसाइड कर सकते हैं पूरी दुनिया मोदी जी को सीरियस ले रही है और पूरी दुनिया देख रही है कि किस ताकत के साथ वह हमारे देश को चला रहे हैं और आगे बढ़ा रहे हैं आज पूरा देश से आता है कि वह फिर से प्रधानमंत्री बने।

भाजपा दल से ऊपर देश को रखती है :

शत्रुघन सिन्हा के बयान वन मैन शो पर दिनेश लाल यादव ने कहा कि यह उनका निजी विचार है। भारतीय जनता पार्टी ही एक ऐसी पार्टी है जो दल से ऊपर देश को रखती है भाजपा के लिए दल भी नीचे है लेकिन देश सबसे ऊपर है शत्रुघ्न सिन्हा का कुछ पर्सनल स्वार्थ होगा जो पूरा नहीं हुआ होगा इसलिए वह ऐसी बातें कर रहे हैं पर ऐसा नहीं है भारतीय जनता पार्टी यह पूरा देश जानता है कि भारतीय जनता पार्टी के अलावा और बहुत सी पार्टियां हैं जो अपने परिवार को लेकर चलती है वंशवाद को लेकर चलती है मैं शत्रुघ्न सिन्हा के इस विचार से सहमत नहीं हूं।

दलितों के नाम और राजनीतिक करती है मायवती

मायावती के प्रश्न पर दिनेश लाल यादव ने कहा कि मायावती दलितों के नाम पर राजनीति करती है बाबा साहब ने कहा था संगठित बनो शिक्षित बनो संघर्ष करो उन्होंने संगठन बनाया बहुत अच्छा किया खुद शिक्षित हुई आप संघर्ष करने के बजाय उनका शोषण कर रही हैं यह गलत है संघर्ष करने को कहा था बाबा साहब ने शोषण करने के लिए नहीं कहा था दलितों के संगठन के ताकत पर उत्तर प्रदेश में आप को 38 सीटें मिली 38 सीटों का आपने क्या किया उन दलितों को देना चाहिए था जिन दलितों के ताकत पर आप को सीट मिली थी आपने उनको दिया नहीं जो उन 38 सीटों का आपने किया वही आप देश का भी करेंगी यह भी जनता समझती है। अगर मायावती देश की प्रधानमंत्री बन गई तो हमारा देश ही बर्बाद हो जाएगा।

देखे वीडियो