March 4, 2021

Uttar Pradesh Samachar

Hindi News, Today Hindi News, Uttar Pradesh News

वाराणसी : योगी सरकार में पुलिस बेलगाम, किसान को लोहता एसओ ने प्रधान संग जूते से पीटा

वाराणसी : उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में पुलिस बेलगाम हो गई। तो वही थाना परिसर में किसान को लोहता एसओ ने प्रधान संग जूते से पिटाई कर दिया। वही इस मामले की संज्ञान मिलते ही एसएसपी ने लोहता थानाध्यक्ष को लगाया फटकार लगाते हुए।जाँच के आदेश दिए और विपक्षियों पर कार्यवाही का आदेश भी दिया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी के लोहता थाना परिसर में पीड़ित किसान को जूते से पीटने का मामला गरमाया। सोमवार क़ो तीसरे दिन पीड़ित किसान पहुँचा एसएसपी दरबार किसान से न्याय की गुहार लगाया।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आंनद कुलकर्णी ने पीड़ित किसान के मामले को संज्ञान में लेते हुए तत्काल थानाध्यक्ष पर जमकर बरसे और किसान के मामले की जाँचकर विपक्षियों पर कार्यवाही करने का आदेश भी दिया। जूते से पिटाई के मामले में जवाब तलब किया साथ ही स्पष्टीकरण देने को कहा। पीड़ित किसान न्याय पाने के लिए तीन दिनों से एसएसपी कार्यालय का चक्कर लगा रहा था लेकिन संयोग बस एसएसपी साहब नही मिल पा रहे थे।
इसी क्रम में सोमवार क़ो पुनः पीड़ित किसान एसएसपी दरबार पहुँचकर शिकायत पत्र देते हुए थानाध्यक्ष लोहता, ग्राम प्रधान विशुनपुर सहित विपक्षियों पर कार्यवाही की गुहार लगाई। जिस प्रकरण को संज्ञान में लेते हुए एसएसपी साहब ने तत्काल थानाध्यक्ष से जवाब तलब करते हुए जाँचकर विपक्षियों पर त्वरित कार्यवाही करने का आदेश दिया और मंगलवार यानी कल पीड़ित किसान को लोहता थाने पर जाकर विपक्षियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की बात कही। अब देखना यह है कि क्या एसएसपी साहब के आदेशों का पालन एसओ लोहता करते है या केवल मात्र दिखावा ही रह जायेगा। अब यह आने वाला समय ही बताएगा।

You may have missed