January 26, 2021

Uttar Pradesh Samachar

Hindi News, Today Hindi News, Uttar Pradesh News

वाराणसी : यूपी कॉलेज में बीकॉम के छात्र को गोली मारकर हत्या

वाराणसी : यूपी कॉलेज के बीकॉम के छात्र विवेक सिंह (23 वर्ष) गोली मारकर हत्या कर दी गयी। सूचना पाकर पहुचे डीएम और एसएसपी सहित 13 थानों के फोर्स के साथ घटनास्थल पहुचीं।

वाराणसी के यूपी कॉलेज के बीकॉम के छात्र विवेक सिंह (23 वर्ष) छात्रावास के गेट के पास रविवार की देर रात ताबड़तोड़ फायरिंग कर हत्या कर दी गई। सूचना पर पहुचें डीएम एसएसपी सहित 13 थानों की फोर्स के साथ घटनास्थल की जांच में जुट गए और इसी बीच पुलिस ने पूरे शहर में चेकिंग शुरू कराई मगर हत्यारोपियों का कोई सुराग नही लग सका। बताया जा रहा है कि छात्रसंघ चुनाव के रंजिश में छात्र गुटो के बीच वर्चस्व की लड़ाई और छात्रों के बीच पुरानी रंजिश है।

दरअसल विवेक सिंह आजमगढ़ जिले तवा थाना के जम्मूडीह गांव का मूल निवासी रहने वाला है। जो उदय प्रताप कॉलेज में बीकॉम का द्वितीय वर्ष का छात्र था। जो सेंकेड हाउस छात्रावास में रहता था। जो रविवार की रात 10:40 बजे के लगभग छात्रावास परिसर से बाहर कहि से आया था। इसी बीच कुछ परिचित लोगो ने उसे बुलाया और किसी बातचीत के दौरान कहासुनी हो गयी उसके बाद कनपट्टी सहित शरीर के कई हिस्सों में गोली मार दिया। तभी ताबड़तोड़ फायरिंग की आवाज सुनकर छात्रावास के छात्र बाहर आते तब तक बाइक सवार हत्यारे वहां से भाग निकले। आननफानन में छात्रों ने और पुलिस ने विवेक को दीनदयाल अस्पताल लेकर गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सूचना की जानकारी पाकर पहुची पुलिस ने घटनास्थल से 5 खोखा बरामद किया। वही पुलिस के अनुसार विवेक की हत्या .32 बोर की देसी पिस्टल से किया गया है। एसएसपी आनंद कुलकर्णी ने बताया कि विवेक की हत्या यूपी कालेज के कुछ छात्रों का ही नाम सामने आरहे है। जांच के लिए पुलिस की दो टीम गठीत कर दी गयी है। जल्दी ही इस पूरी वारदात का खुलासा कर आरोपियों को जेल भेज दिया जाएगा।

You may have missed