वाराणसी : मुस्लिम समाज ने सीएम योगी के तस्वीर को ईद की सेवई खिलाकर जन्मदिन की बधाई दी…

वाराणसी : यूपी सीएम योगी अदित्यनाथ का आज 47 वे जन्मदिन और ईद का त्यौहार बेहद ही धूम-धाम से मनाया जा रहा है। ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र धर्म की नगरी काशी में मुस्लिम समाज के लोगो ने सीएम के तस्वीर को ईद की सेवई खिलाकर बधाई दिया। जिसमे मुस्लिम समाज के लोगो ने सीएम योगी अदित्यनाथ के 47 वें जन्मदिन को मनाते हुए सीएम के लंबी उम्र की कामना किया है।

गंगा जमुनी तहजीब की नगरी कहे जाने वाली पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में आज सीएम योगी आदित्यनाथ के नाम की उद्घोष सुनाई पड़ी। दरअसल आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का जन्मदिन है जिसे लेकर देशभर से उन्हें बधाईयां मिल रही है लेकिन काशी में सीएम योगी अदित्यनाथ का बेहद ही अलग अंदाज में जन्मदिन मनाया गया। काशी के मुस्लिम समाज के लोगो ने ईद के मौके पर सीएम योगी अदित्यनाथ को ईद की सेवई खिलाकर जन्मदिन मनाया और सीएम को बधाई दिया।

इस दौरान मुस्लिम समाज के लोगों का कहना था कि आज ईद का त्यौहार है और इस मौके पर सीएम योगी आदित्यनाथ का जन्मदिन भी है जिसे लेकर हम सभी मुस्लिम समाज के लोग बेहद ही खुश हैं और नमाज पढ़ने के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ का ईद की सेवई से मुंह मीठा कराया और उनके लंबी आयु की कामना किया।

देखे वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *