May 9, 2021

Uttar Pradesh Samachar

Hindi News, Today Hindi News, Uttar Pradesh News

वाराणसी : मीग क्रैश में बनारस का लाल विशाल पाण्डेय हुए शहीद

वाराणसी : प्रधानमंत्री के नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी के लाल वायुसेना के विशाल पाण्डेय मीग क्रैश के स्पोर्ट के हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। जिसमें विशाल शहीद हो गए।

जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में सीमा पर हावी सुरक्षा के दौरान बुधवार को विमान क्रैश में काशी के लाल विशाल पाण्डेय भी शहीद हो गए। इसी क्रम में बुधवार की रात सेना की तरफ से सूचना मिलने के बाद शोक की लहर दौड़ गई। विशाल सेना में 2005 में भर्ती हुए थे।

वही विशाल पांडेय के पिता विजय शंकर पांडेय ने बताया कि कल हमें सूचना मिली कि पाकिस्तान के विमान खदेड़ कर लौट रहे इंडियन विमान से थे। जिसमे घायत लगाए पाकिस्तानी फाइटर प्लेन ने घूमकर किया जिसमें हमारे बेटे विशाल कुमार पांडेय शहीद हो गए। ऐसे में विशाल का परिवार भी विशाल के साथ ही रहता था और विशाल के पार्थिव शरीर का घरवालों को भी इंतेजार है और काशी को भी।

परिजनों के मुताबित शहीद विशाल का पार्थिव शरीर शाम पांच बजे विशेष विमान से बाबतपुर एयरपोर्ट लाया जाएगा। जिसके लिए जिला प्रशासन ने तैयारी शुरु कर दिया है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वगी पिता ने बताया कि 4 दिसंबर 2017 को बड़ी बहन की शादी हुई थी तभी विशाल घर आये थे। शहीद विशाल को सात साल का बेटा विशेष और पांच साल की बेटी धारा है।