March 3, 2021

Uttar Pradesh Samachar

Hindi News, Today Hindi News, Uttar Pradesh News

वाराणसी : मतदान के दिन वाराणसी प्रवास कर सकते है भाजपा प्रत्याशी नरेंद्र मोदी…

वाराणसी : लोकसभा चुनाव छठवें चरण के बाद अब अब चुनाव अंतिम दौर में है, तो वही वाराणसी लोकसभा के भाजपा प्रत्याशी नरेंद्र मोदी इस बार मतदान के दिन वाराणसी की जनता के बीच हो सकते है। यह जानकारी पार्टी के चुनाव संचालन समिति के लोग पीएएम के तीन दिवसीय काशी की रूप रेखा बनाने में जुट गए है।

बताया जा रहा है कि लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण 19 मई से ठीक ओनलर 16 मई को मिर्जापुर की रैली के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी काशी में रात्रि विश्राम करेंगे। वही सूत्रों के अनुसार पीएम मोदी मतदान के दिन पार्टी प्रत्याशी के रूप में वाराणसी में रुक सकते है और बूथों पर पहुंचकर मतदान का हाल जान सकते है।

विधानसभा चुनाव 2017 में भी दो दिवसीय दौरे रहे

यह पहला ऐसा मौका नही है जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ऐसा करेंगे इससे पहले विधानसभा चुनाव 2017 में अपने दो दिवसीय प्रवास से वाराणसी की सभी विधासभा सीटों ओर भहप की धमाकेदार जीत की नींव पीएम मोदी ने रखी थी। उसी तर्ज पर वाराणसी सहित आस-पास के संसदीय सीटों पर चुनावी रण साधने के लिए रूपरेखा बनाई जा रही है। पीएम मोदी मिर्जापुर में जनसभा के बाद 16 मई को रात्रि विश्राम प्रवास वाराणसी में करेंगे।

मोदी-शाह वाराणसी में करेंगे प्रवास

पार्टी सूत्रों के अनुसार पीएम मोदी 19 मई तक के कार्यक्रम की रूप रेखा तैयार की जा रही है। पीएम मोदी अपने संसदीय क्षेत्र में प्रत्याशी के रूप में मतदान के दिन उपस्थित रहेंगे और पोलिंग बूथ पर पहुंचकर वोटरों का हाल भी जानेंगे। वही पीएम मोदी से से पहले बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह 13 मई से लेकर 17 मई तक वाराणसी में प्रवास करेंगे और अंतिम चरण के चुनाव में रणनीति तैयार करेंगे।

You may have missed