वाराणसी : भारतीय वायुसेना की एयरस्ट्राइक से वाराणसी में मनी होली और दीपावली

वाराणसी : जम्मू-कश्मीर के पुलवामा हमले के 12 दिन बाद ही भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर मंगलवार की सुबह करीब 3 बजकर 45 मिनट में PoK में आतंकवादी चैन से नींद सो रहे थे उस वक़्त भारतीय वायुसेना के मिराज 2000 फाइटर प्लेन ने देश का मान बढाते हुए 1000 किलो विस्फोटक बम गिराकर आतंकियों और उनके मंसूबो को खत्म कर दिया।

पुलवामा हमले के बाद पीएम ने सेना दी थी खुली छूट

पुलवाला हमले के बाद पीएम मोदी ने हमले के दूसरे ही दिन ये ऐलान कर कहा था की हमने सेना को खुली छूट दे दी है और सेना ने अपने तरीके से पाकिस्तान से निपट, सरकार उनके साथ है। इस छूट के बाद भारतीय वायुसेना ने मंगलवार की सुबह Pok में इस बड़ी कार्यवाही को करते हुए पाकिस्तान की कमर कस आतंकवादीयों के मंसूबो पर पानी फेर दिया।

#Surgicalstrike 2 देश मे मनाई जा रही होली व दीवाली

इस एयर सर्जिकल स्ट्राइक से वाराणसी ही नही देश और दुनिया भारतवाशियों में खुशी और जश्न का माहौल सा बन गया है। इस क्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेते में सुबह से ही होली और दीपावली का नजारा देखने को मिल रहा है।

वही वाराणसी के दालमंडी में मुस्लिम समुदाय के लोगो ने पटाखे फोड़कर भारतीय वायुसेना को जोश भर दिया तो वही दूसरी तरफ युवाओं ने भारत माता मंदिर में जमकर अबीर गुलाल से होली खेल खुशियां मनाई गई।

अधिवक्ताओं ने मनाया जश्न

भारतीय वायुसेना की इस कार्यवाही से खुशी और जश्न में गदगद जिला न्यायालय के अधिवक्ताओं ने भी जमकर खुशियां मनाई तो वही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके इस साहसिक कदम के लिए धन्यवाद भी दिया।

वीडियो :

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *