November 24, 2020

Uttar Pradesh Samachar

Hindi News, Today Hindi News, Uttar Pradesh News

वाराणसी : भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का दो दिवसीय काशी दौरा कल से, जनप्रतिनिधियों व पदाधिकारियों संग करेंगे बैठक…

वाराणसी : भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह दो दिवसीय दौरे पर शुक्रवार को वाराणसी आ रहे है। इस दौरान भाजपा अध्यक्ष काशी में रहकर आगे की चुनावी रणनीति और पूर्वाचंल की 25 लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज करने का फार्मूला भी तौयार करेंगे। वही पार्टी जनप्रतिनिधियों और पदाधिकारियों के संग बैठक कर रणनीति तैयार करेंगे।

इस दौरान बीजेपी अध्यक्ष प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नामांकन जुलूस के तैयारियों का समीक्षा बैठक करेंगे। इसको देखते हुए पार्टी के पदाधिकारियों ने बैठक के सम्बंध में तैयारियां जोरों शोरो से तेज कर दी है। इस दौरान दो दिन तक वाराणसी में रहकर पूर्वाचंल के लोकसभा सीटों के सम्बंध में पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं संग बैठक कर जानकारी प्राप्त करेंगे।

जिन लोकसभा सीटों ओर अभी प्रत्याशी घोषित नही हुए हौ, उनके सम्बंध में जनप्रतिनिधियों और क्षेत्रीय पदाधिकारियों से चर्चा करेंगे। वाराणसी से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और आजमगढ़ से उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के चुनाव लड़ने से अबकी नजर पूर्वाचंल पर टिकी है। भाजपा के सामने पुरानी सीटों को जहाँ बरकरार रखने की चुनौती है तो वही सपा-बसपा गठबंधन ने ओरी ताकत झोंक रखी है। इसी को देखते हुए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह शुक्रवार(12 अप्रेल) को वाराणसी दौरे पर होंगे।