November 26, 2020

Uttar Pradesh Samachar

Hindi News, Today Hindi News, Uttar Pradesh News

वाराणसी : भाजपा नेता नरेश अग्रवाल के बिगड़े बोल, रवि किशन को बताया थर्ड जेंडर…

वाराणसी : भाजपा नेता नरेश अग्रवाल आज वाराणसी पहुचे जहां पर मीडिया वार्ता के दौरान गोरखपुर के भाजपा प्रत्याशी रवि किशन को बताया थर्ड जेंडर बताया।

इस दौरान बीजेपी नेता नरेश अग्रवाल रविकिशन का गोरखपुर में प्रचार के दौरान महिलाओं के ठुमके लगाने पर कहा कि अपने देश मे तो पुरुष और महिलाओं के अलावा थर्ड जेंडर वालों को भी बनाया जाता है प्रत्याशी हमारे देश मे, महिलाओं के साथ ठुमके लगाना मैं प्रजातंत्र में ठीक नही मानता है।

राहुल गांधी कौनसा प्यार फैला रहे

वही उन्होंने राहुल गांधी के मोदी पर नफरत की राजनीति का आरोप लगाने पर कहा कि राहुल गांधी कौन सा प्यार फैला रहें है। राहुल गांधी अपना प्यार इटली में ही दिखाए।

ममता बनर्जी के थप्पड़ मारने के बयान ओर कहा

वही नरेश अग्रवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ममता बनर्जी द्वारा थप्पड़ मारने के बयान पर कहा कि ममता बनर्जी महिला है, इसलिए कुछ नही बोल रहा हूँ। प्रधानमंत्री को थप्पड़ मारना और नफरत करना और शब्द कहीं से उचित नही है। प बंगाल की जनता जवाब देगी कि ममता बनर्जी का हांथ टूटेगा कि पार्टी टूट जाएगी।

पश्चिम बंगाल में फैली हिंसा और टीएमसी और भाजपा कार्यकर्ता की मौत के मामले में कहा कि पश्चिम बंगाल में चुनाव आयोग असहाय हो गई है। हमेशा कहा कि जैसे चुनाव कश्मीर में हुआ वैसे ही पश्चिम बंगाल में भी हो। बंगाल की जनता 30 से ज्यादा सीटें बीजेपी को देगी। सी.पी.एम. के कल्चर को ममता ने अपनाया ये टूट जाएगा।

वही उन्होंने नवजोत सिंह सिद्धू का बीजेपी को काला अंग्रेज कहने पर कहा कि वे अंग्रेज की औलाद है। हम लोग काले की औलाद है तो वे क्या अंग्रेज की औलाद है? बता दें इतना।

भाजपा और कांग्रेस में कोई फर्क ने बयान पर कहा

बीजेपी और कांग्रेस में कोई फर्क नही वाले अखिलेश यादव के बयान पर नरेश अग्रवाल ने कहा कि अखिलेश यादव 2 साल पहले राहुल गांधी के पीछे-पीछे घूमते थे, और असेम्बली चुनाव 125 सीटो पर साथ मे चुनाव लड़े थे। अखिलेश यादव 24 तारीख को तीसरी बात करेंगे। अखिलेश यादव को गंभीरता से नही लेना चाहिए।

आजमगढ़ के चुनाव पर कहा कि अज़मगढ़ में इतिहास बनेगा। अखिलेश औरंजेब बनकर सपा को कब्जा किया है। अखिलेश ने जमीन पर काम नही किया है। उन्हें बाप की कमाई मिली है।

देखे वीडियो

You may have missed