December 3, 2020

Uttar Pradesh Samachar

Hindi News, Today Hindi News, Uttar Pradesh News

वाराणसी : भाजपा नेता की कार और बाइक सवार में हुई टक्कर, आक्रोशित छात्रों ने कार में लगाई आग…

वाराणसी : बनारस के काशी हिंदू विश्वविद्यालय में बीजेपी नेता की कार और बाइक सवार में टक्कर हो गई। जिसके एक छात्र और एक छात्रा बुरी तरह से घायल हो गए। जिन्हें ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है।
वही इस दुर्घटना की सूचना मिलने के बाद सैकड़ों की संख्या में छात्रों ने विधि संकाय के बाहर भाजपा नेता की गाड़ी पर पत्थरबाजी करते हुए। कार में आग लगा दिया। मौके पर कई थानों की पुलिस बल ने छात्रों की भीड़ को खदेड़कर वहां से दूर भगाया और फायर ब्रिगेड को सूचना दिया।

यहां तक कि कई बार वहां मौजूद पुलिसकर्मियों के ऊपर भी पत्थरबाजी किया लेकिन पुलिस की सूझबूझ से मामला किसी तरह शांत कर दिया गया। करीब आधे घंटे के पहुचीं फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने कार में लगी आग को बुझाया।

वही इस पूरे मामले में क्षेत्राधिकारी अनिल कुमार ने बताया कि तेज रफ्तार से आ रही कार और बाइक सवार में टक्कर हो गई जिसमे बाइक सवार दोनों काशी हिंदू विश्वविद्यालय के छात्र और छात्रा थे। घायल अवस्था मे दोनों को इलाज बीएचयू के ट्रामा सेंटर में चल रहा है। वही बीएचयू कैम्पस की स्थिति फ़िलाल सामान्य है। वही इस मामले को लेकर जांच चल रही है और आरोपी कार चालक को हिरासत में ले लिया गया है।

इससे पहले बीते हफ्ते बीएचयू में मार्निंग वाक पर निकले बुजुर्ग के डॉक्टर, डॉ बनवारी लाल रस्तोगी को बाइक सवार युवकों ने काफी रफ्तार में टक्कर मार दी थी। जिसमे इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई थी। बीएचयू कैम्पस में बाहरियों के बेतहासा गाड़ी चलाने जे छात्रों और कर्मचारियों को खतरा तो है ही साथ ही हाल ही में हुए हत्या के बाद बाहरियों की इस तरीके से बेखौफ गाड़ियों को दौड़ाना पुलिस और बीएचयू सुरक्षाकर्मियों पर सवाल भी खड़े करते है।

देखे वीडियो