March 8, 2021

Uttar Pradesh Samachar

Hindi News, Today Hindi News, Uttar Pradesh News

वाराणसी : भाजपा कार्यकर्ताओं ने बंगाल के सीएम के खिलाफ खोला मोर्चा, पुतला फूक जताया विरोध प्रदर्शन

वाराणसी : सीबीआई मामले को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं में बंगाल में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का पुतला फुक जताया विरोध प्रदर्शन वही ममता बनर्जी के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी किया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में भाजपा कार्यकर्ताओं ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। सीबीआई मामले को लेकर आज भाजपा कार्यकर्ताओं में काफी गुस्सा फूटा जहां भाजपा कार्यकर्ताओं ने सड़क पर उतर कर ममता बनर्जी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। प्रदर्शन कर रहे भाजपा कार्यकर्ताओं ने ममता बनर्जी का पुतला फूंक कर जब नारेबाजी किया।

यही नहीं भाजपा कार्यकर्ताओं ने ममता सरकार के तानाशाही रवैया पर राष्ट्रपति से ममता बनर्जी की सरकार को बंगाल से बर्खास्त करने की मांग भी किया।

बता दे कि बंगाल में चिटफंड घोटाले में कमिश्नर से पूछताछ करने गई सीबीआई की टीम को बंगाल पुलिस द्वारा गिरफ्तार करने के बाद देश की राजनीति में हड़कंप मचा हुआ है।

सीबीआई के अधिकारियों द्वारा बंगाल के कमिश्नर से पूछताछ बिना परमिशन के जाने को लेकर बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी धरने पर बैठी है तो वही विपक्ष के सभी राजनीतिक दलों ने उनका समर्थन किया है।

ममता बनर्जी के इस कदम के बाद देशभर में ममता बनर्जी के समर्थक प्रदर्शन कर रहे हैं तो वहीं ममता बनर्जी के खिलाफ भी अब बीजेपी समर्थकों ने मोर्चा खोल दिया है। जिसको लेकर पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने ममता बनर्जी के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए राष्ट्रपति से ममता बनर्जी को बर्खास्त करने की मांग किया और इसके साथ ही भाजपा कार्यकर्ताओं ने ममता बनर्जी का पुतला फूंक कर ममता बनर्जी के खिलाफ जमकर नारेबाजी किया।