वाराणसी : बनारस पहुचें भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्रनाथ पाण्डेय, विपक्ष पर जमकर बोला हमला


वाराणसी : भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व चंदौली के सांसद डॉ0 महेंद्र नाथ पांडे ने अपने चंदौली दौरे से पहले वाराणसी पहुचें जहां सर्किट हाउस में पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी एक जीवंत और सक्रिय और निरंतर काम करने वाली पार्टी है जो लोकतंत्र के सभी मापदंडों का पालन करते हुए बूथ स्तर से लेकर राष्ट्रीय स्तर तक के सभी कार्यकर्ता काम में लगे हुए हैं हमारी तैयारियां पूर्ण तरीके से चुनाव में जनता से आशीर्वाद मांगने के लिए तैयार है।

चुनाव आयोग द्वारा आचार संहिताा केंद्रीय निर्वाचन आयोग का विषय है जब वह निर्णय करेंगे हम लोग उसे निर्णय के अनुसार पालन करेंगे और हर आदमी समझ रहा है कि यह कार्यकाल 3 जून को खत्म हो रहा है चुनाव आयोग कार्यक्रम घोषित होगा और भाजपा पूरी तरह से मैदान में जनता के आशीर्वाद के लिए तैयार है।
राहुल गांधी पर बोले भाजपा अध्यक्ष
राहुल गांधी के बयान न्यूनतम आय गारंटी योजना पर भाजपा अध्यक्ष डॉ0 महेन्द्र नाथ पांडे ने कहा कि यह दिन के सपने राहुल गांधी ख्याली पुलाव पका रहे हैं और बाद में वह केवल कार्ड खेलेंगे वह तेलंगाना के स्टार प्रचारक गुर्जर शक्ति जी के बयान पर महेंद्रनाथ पांडे ने कहा कि ऐसी हल्की टिप्पणी पर मुझे प्रतिक्रिया तो नहीं देनी चाहिए लेकिन आतंकवादियों को मालूम है कि मोदी जी किस तरह दिखते हैं।
नीरव मोदी और बोले भाजपा अध्यक्ष
भाजपा अध्यक्ष डॉ महेंद्रनाथ पाण्डेय नीरव मोदी के मामले पर कहा कि राहुल गांधी पहले यह बता दें कि नीरव मोदी के उस बंगले पर कितने कांग्रेसी ठहरे थे जिस बंगले को हमारी सरकार ने डायनामाइट से ध्वस्त किया है सरकारी जमीन पर कायम था।
भाजपा अध्यक्ष का अखिलेश यादव पर तीखा हमला
वहीं अखिलेश के उर्दू भाषा पर टिप्पणी किए जाने को लेकर महेंद्रनाथ पांडे ने कहा कि हमारी किसी भाषा से नफरत नहीं है सभी भाषाओं का भाजपा आदर करती है अखिलेश और उनके लोग उन भाषाओं का केवल वोट के लिए इस्तेमाल करते हैं हम हम संस्कृत हिंदी और देश में बोली जाने वाली प्रचलित मरे भाषाओं का सम्मान करते हैं सीधी टक्कर के के सवाल पर कहा कि हमारी पार्टी नरेंद्र मोदी और भाजपा और गठबंधन की सरकारों पर सीधी टक्कर कहीं नहीं है फुटकर फुटकर राज्य स्तर पर पार्टिया बन रही है आज जनता नरेंद्र मोदी बीच में कमल चिन्ह राजग गठबंधन के सहयोग से चुनाव चिन्ह एक रूप हो गए हैं टक्कर देने की हैसियत में कोई एक दल नहीं है और गठबंधन भी याद नहीं है।
रामगोपाल यादव के दिये गए बयान पर बोले बीजेपी अध्यक्ष
रामगोपाल यादव द्वारा दिए गए बयान पर महेंद्रनाथ पांडे ने कहा कि इसके उलट लीजिए 75 पर बीजेपी जीतेगी और पांच में अगर वह कुछ पा जाए। नहीं तो सीटों पर विजयी होंगे मैंने कहा ना कि गठबंधन अब असरहीन हो गया है जनता नव जवान और हर वर्ग और हर तबका देश की मजबूती और विकास के जनता नौजवान हर वर्ग हर समाज का देश की मजबूती विकास के लिए नरेंद्र मोदी से जुड़ गया है रविंद्र भजनों का पास कोई वजूद नहीं रहता है। अजीत सिंह द्वारा कहे गए कि मोदी का असर अब देश में नहीं है इस बयान पर कहा कि वह इसलिए बोल रहे हैं कि 5 बार दल और 5 बार दल या गठबंधन बदल चुके हैं राजनाथ सिंह जी देश के सफल सक्षम गृह मंत्री हैं नरेंद्र मोदी राजनाथ जी और पूरे मंत्रिमंडल ने 270 जिलों में फैला नक्सलवाद अब केवल 304 जिलों में सीमित रह गया है विरोधी पस्त है देश में मजबूती है देश मोदी के साथ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *