March 5, 2021

Uttar Pradesh Samachar

Hindi News, Today Hindi News, Uttar Pradesh News

वाराणसी : ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ की शूटिंग के लिए विवेक ओबरॉय पहुचें काशी, माँ गंगा की उतारी आरती

वाराणसी : पीएम नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित बन रही रही फिल्म ‘पिएम नरेंद्र मोदी’ की शूटिंग के लिए गुरुवार को होली पर्व के दिन अभिनेता विवेक ओबेरॉय काशी पहुचें। जहां उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गेटअप में दशाश्वमेध घाट पर होने वाली शूटिंग में हिस्सा लिया।

बता दे कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2014 में वाराणसी से ही लोकसभा चुनाव जितकर वाराणसी के सांसद चुने गए थे और परिणाम के अगले ही दिन 17 मई को काशी में माँ गंगा की आरती भी किए थे।

इसी को लेकर अभिनेता विवेक ओबरॉय उसी को शूट करने काशी आये थे। इस दौरान गंगा सेवा निधि के सात अर्चकों ने आरती कराई।

5 अप्रैल को रिलीज होगी ‘पीएम नरेंद्र मोदी’

इससे पहले बता दे कि पीएम मोदी के जीवन पर आधारित फिल्म 12 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होनी थी। मगर लोकसभा चुनाव के मतदान को देखते हुए जस फ़िल्म को 5 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा।

इसे चुनाव से जोड़ने पर फ़िल्म के निर्माताओं ने कहा कि यह पब्लिक के डिमांड पर किया गया है। इस फ़िल्म को डायरेक्टर उमंग कुमार है जो राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता है। इस फ़िल्म को तमिल व तेलगू भाषा मे रिलीज किया जाएगा। इस फ़िल्म में मोदी के शुरुआत से लेकर भारत के प्रधानमंत्री बनने तक का सफर दिखाया जाएग।

इस फ़िल्म का पहला लुक व पोस्टर जनवरी में 23 भाषाओं में जारी किया गया था। इन फ़िल्म के निर्माता व क्रिएटिव डायरेक्टर संदीप सिंह है और उन्होंने इसकी कहानी भी लिखी है। इसके साथ ही सुरेश ओबरॉय व आनंद पंडित भी इस फ़िल्म के निर्माता है। पीएम नरेंद्र मोदी में विवेक ओबरॉय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भूमिका में नजर आएंगे। इस फ़िल्म में दर्शन कुमार, बोमन ईरानी, मनोज जोशी, जरीना वहाब, और राजेंद्र गुप्ता भी है।

You may have missed