May 7, 2021

Uttar Pradesh Samachar

Hindi News, Today Hindi News, Uttar Pradesh News

वाराणसी : पीएम के आगमन से पूर्व सीएम योगी विकास कार्यो का लेंगे जायजा

वाराणसी : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन से पूर्व उत्तर-प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ वाराणसी में हो रहे विकास कार्यों का जायजा लेने शुक्रवार को वाराणसी आ रहे है। इस दौरान सीएम अधिकारियों के साथ सर्किट हाउस में पीएम के आगमन की तैयारियों को लेकर समीक्षा बैठक करेगें।

उत्तर-प्रदेश के मुखिया मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को वाराणसी आ रहे है। जहां विश्वनाथ कॉरिडोर के चल रहे कार्यो गति देने के साथ ही बाबा काशी विश्वनाथ मंदिर दर्शन पूजन भी करेगे।

जौनपुर में आयोजित कार्यक्रम में करेगे शिरकत

जौनपुर में राज्यसभा सांसद व भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष के अमित शाह के बूथ पदाधिकारियों संग संवाद कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सम्मिलित होने के बाद शाम को वाराणसी पहुचेंगे।

सर्किट हाउस में करेंगे समीक्षा बैठक

संत रविदास जयंती पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन को लेकर सीएम योगी अधिकारियों संग वाराणसी में चल रही कार्य परियोजनाओं के साथ समीक्षा बैठक करेंगे।

जिलाधिकारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि समीक्षा बैठक के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ स्थलीय निरीक्षण पर निकलेंगे। इस दौरान सीएम बाबा काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन-पूजन करेंगे इसके साथ है विश्वनाथ कॉरिडोर के हो रहे कार्यो का निरीक्षण करेंगे।

इसके बाद सीएम सर्किट हाउस में रात्रि विश्राम के बाद सीएम शनिवार को बीएचयू को शताब्दी समारोह में हिस्सा लेंने के बाद झाँसी के लिए रवाना हो जाएंगे।