वाराणसी : दुष्कर्म के आरोप से फरार नवनिर्वाचित सांसद को कोर्ट ने दी 1 जून तक कि मोहलत…

वाराणसी : घोसी लोकसभा सीट से नवनिर्वाचित सांसद अतुल राय दुष्कर्म के आरोप में अब भी फरार चल रहे है। वही अतुल राय को कोर्ट के आदेश के बाद भी अभी तक समर्पण नही किया है। मंगलवार को वाराणसी में न्यायिक मजिस्ट्रेट(प्रथम) आशुतोष तिवारी की अदालत में आरोपी सांसद के वकील ने अतुल राय के समर्पण के लिए मोहलत मांगी है।

दुष्कर्म के मामले में लंका थाना में है मामला दर्ज

लोकसभा चुनाव से पहले गठबंधन के प्रत्याशी अतुल रॉय पर वाराणसी के लंका थाने में एक युवती ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया था। जिसके बाद से ही अतुल राय फरार है।

रिपोर्ट दाखिल होने के बाद अतुल राय के वकील अनुज यादव ने मंगलवार को कोर्ट में आवेदन देकर इस मामले में थाने से रिपोर्ट आ गई है। ऐसे में आरोपी को अदालत में समर्पण करने के लिए आने वाले समय मे पत्रावली सीमित तारीख 4 जून को पेश होने की अनुमति दी जाए। अदालत ने आवेदन पर सुनवाई करते हुए अतुल राय को अदालत के समक्ष समर्पण करने के लिए 1 जून की तारीख पक्की कर दी है।

वही इसके साथ ही कोर्ट ने इस मामले में कार्यालय को भी इसी तारीख को ओतरावली सहित और भी संबंधित दस्तावेज पेश करने के निर्देश भी दिए है। बसपा नेता अतुल राय पर इससे ओहले भी डाफी टोल प्लाजा पर हुई मारपीट मामले में मुकदमा दर्ज है।

बाहुबली मुख्तार अंसारी के करीबी माने जाते है…

वाराणसी के डीएलडब्लू में पले बढ़े बसपा नेता अतुल राय को पूर्वाचंल के बाहुबली मुख्तार अंसारी का काफी करीबी मन जाट है। फरार होने के बावजूद और मोदी लहर में भी अतुल राय ने गठबंधन के उम्मीदवार के तौर पर घोसी लोकसभा सीट से चुनाव जीतकर सभी को हैरान में डाल दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *