November 24, 2020

Uttar Pradesh Samachar

Hindi News, Today Hindi News, Uttar Pradesh News

वाराणसी : दुष्कर्म के आरोपी घोषी लोकसभा सीट के सांसद अतुल राय ने कोर्ट में किया समर्पण…

वाराणसी : दुष्कर्म के आरोपी बसपा के घोषी लोकसभा सीट सांसद अतुल राय ने शनिवार को वाराणसी में न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम की अदालत में समर्पण कर दिया है। इससे पहले अतुल राय ने तीन बार समर्पण करने की अर्जी दिया था मगर किसी भी तारीख पर मौजूद नही हो पाए थे। इसको देखते हुए वाराणसी पुलिस ने उनकी संपत्तियों पर धारा 82 की नोटिस चस्पा दी थी।

यूपी कालेज के पूर्व छात्रा ने नौकरी के नाम पर झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए बसपा सांसद अतुल राय के खिलाफ लंका थाने में लोकसभा चुनाव से पहले 1 मई को मुकदमा दर्ज कराया था। जिसके बाद से वाराणसी पुलिस ने कई बार उन्हें सरेंडर की नोटिस भेजी। इसी बीच बसपा सांसद ने तीन बार सरेंडर करने की अर्जी दी थी लेकिन उपस्थित नही हुए।

इस मामले में वाराणसी पुलिस ने 14 जून को बसपा सांसद अतुल राय के आवास पर धारा 82 की नोटिस चस्पा दी थी। जिसके बाद कल ही लंका पुलिस ने न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम की अदालत में धारा 83 की कार्यवाही के आदेश के लिए प्रार्थना पत्र दिया। वही फ़िलाल बसपा सांसद अतुल राय को न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम आशुतोष तिवारी ने 14 दिन की न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया है।