December 2, 2020

Uttar Pradesh Samachar

Hindi News, Today Hindi News, Uttar Pradesh News

वाराणसी : दहेज उत्पीड़न में बेटी की मौत, दर-दर भटक रहे बूढ़े माँ-बाप नही मिल रहा न्याय

वाराणसी : दहेज उत्पीड़न में बेटी की मौत होने बाद बेटी के माँ-बाप न्याय के लिए भटक रहे है।

दहेज उत्पीड़न में फिर एक बार महिला को जलाकर मार दिया गया। जैसा कि बेटी के मुजरिम को सजा दिलाने के लिए बूढ़े माँ-बाप अधिकारियों के यहां चक्कर लगा रहे हैं। बूढ़ी माँ का कहना है शादी जब किए थे तब भी दहेज दिए थे। मगर उसके बाद फिर हमारी बेटी 3 महीने गर्भवती थी। फिर भी ससुराल वालों ने मेरी बेटी को जलाकर मार दिया। लेकिन पैसे की डिमांड लगातार ससुराल वाले कर रहे थे।

बूढ़ी माँ वाराणसी के आला अधिकारियों गुहार भी लगा चुकी है बूढ़ी माँ की गुहार है कि मेरी बेटी के मार डालने वाले लोगो पुलिस गिरफ्तार नहीं कर रही है। पुलिस के पास जब भी जाते हैं पुलिस के पास यह कह कर टाल देती है। आप जाकर खोजो उसके रिश्तेदार को मिल जाए तो हमें फोन करके बताना आखिर जहां एक तरफ मोदी जी का संसदीय क्षेत्र है और मोदी जी का ही का कहना है बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ उसके बाद भी बेटियां नहीं है सुरक्षित आखिर कब तक दहेज उत्पीड़न में महिला अपनी जान गवाएँगी।

वहीं दूसरी तरफ माँ ने वाराणसी के कचहरी का चक्कर लगाकर थक चुकी है। अभी तक कोई इंसाफ नहीं मिल रहा है मां ने कहा वाराणसी के एसएसपी से भी न्याय मांगा गया अभी तक कोई गिरफ्तारी और सुनवाई नहीं नहीं हो रही है। क्या यही मोदी जी का वादा महिला द्वारा खोकला दिखाई दे रहा है।

योगी राज्य की पुलिस भी ढीली पड़ी है पीड़ित माँ को इंसाफ दिलवाने में नहीं कर रही है मदद बूढ़ी माँ थक चुकी है पुलिस और बड़े अधिकारियों से लगातार लगा रही है गुहार कई महीनों से न्यायालय का दरवाजा खटखटा रहे हैं मगर कोई इंसाफ नहीं मिल रहा है।