वाराणसी : डबल मर्डर से क्षेत्र में सनसनी, आंगन में महिला और पुरूष की गोली मारकर हत्या…

वाराणसी : जिले के रोहनिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत जगतपुर में उस समय सनसनी का माहौल बन गया जब एक ही घर के आंगन में एक पुरूष और महिला की लाश मिली। स्थानीय लोगो ने इसकी सूचना की जानकारी डॉयल 100 पर दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुचें एसएसपी आनंद कुलकर्णी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुचें। एसएसपी आनंद कुलकर्णी ने बताया कि दोनों ही अलग-अलग परिवार से है और दोनों की हत्या गोली मारकर की गई है। पुलिस मामलें की जांच कर रही है।

रोहनिया थाना क्षेत्र जगतपुर ग्राम विधवा महिला रुचि और उसी गांव के हरेंद्र शर्मा की लाश रुचि सिंह के घर के आंगन में मिली है। इस मामले में एसएसपी ने आनंद कुलकर्णी ने बताया कि दोनों की हत्या बुलेट इंजरी से हुई है।

वही दोनों को सिर में गोली मारी गयी है। वही इस पूरे घटनाक्रम में फारेंसिक टीम ने सुबूत इकट्ठा किया है। वही उनहोनर कहा कि महिला के चचिया ससुर छत पर ओए थे। उंसके बाद भी दस बजे तक किसी को हत्या के बारे में न पता चलना जांच के दायरे में है। इसके अलावा प्रत्यक्षदर्शी जो सबसे पहले इन लाशों के के पास पहुचें थे उंसके भी पूछताछ कर पूरे मामले की जांच की जा रही है।

एसएसपी आनंद कुलकर्णी ने बताया रुचि सिंह के नाम से ज़मीन बहुत थी। उनके पति की सारी जमीनें उनके पति के मृत्यु के बाद उनके नाम ही हुई थी। यह भी एक कारण हो सकता है। फ़िलाल लाशों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पूरे मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद दोषियों पर कार्यवाही की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *