December 5, 2020

Uttar Pradesh Samachar

Hindi News, Today Hindi News, Uttar Pradesh News

वाराणसी : ज्ञानपुर में हुए स्कूल वैन हादसे में बीएचयू में इलाज के दौरान एक और बच्चे ने तोड़ा दम

ईशा और आयुष
ईशा और आयुष

वाराणसी : बीते शनिवार के दिन भदोही जिले के ज्ञानपुर थाना क्षेत्र के कोतवाली लखनोगांव में एससी कान्वेंट स्कूल के बैन में आग लगी थी। जिस दौरान 8 बच्चे झुलस गए थे। जिनका इलाज बीएचयू ट्रामा सेंटर में चल रहा था। इस क्रम में शुक्रवार को पाँच वर्षीय आयुष यादव ने बीएचयू ट्रामा सेंटर में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

बता दे कि ज्ञानपुर के लखनो गांव के पास 12 जनवरी को एससी कॉन्वेंट स्कूल की वैन में गैस सिलेंडर से आग लग गयी थी। इस घटना में 1 महिला समेत 19 बच्चे गम्भीर रूप से झुलस गए थे। जिसमे झुलसे बच्चो को बीएचयू ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया था। जिसमे कई बच्चो की हालत नाजुक है जिन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया है।

ज्ञानपुर हादसे में अब तक हो चुकी दो मौतें

इससे पहले गुरुवार को सुबह बीएचयू ट्रामा सेंटर में इलाज के दौरान 6 वर्षीय दिशा यादव पुत्री कैलाश यादव की मौत हो गयी थी। वही शुक्रवार को भगवास निवासी सुरेंद्र यादव के 6 वर्षीय आयुष यादव के भी इलाज के दौरान मौत हो गयी। आयुष यादव कक्षा दो का छात्र था। आयुष की मौत से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है। उधर अभी भी 6 बच्चे जिंदगी और मौत से जूझ रहे है।

परिजनों ने किया चक्काजाम

उधर आक्रोशित परिजनों और ग्रामीणों ने ज्ञानपुर नगर में चक्काजाम कर दिया था। जिससे गोपीगंज, भदोही, दुर्गागंज, व लालनगर आने वाली वाहनों को रोक कर चक्काजाम कर दिया। मौके पर उपजिलाधिकारी अमृता सिंह क्षेत्राधिकारी यादवेंद्र यादव ने परिजनों व ग्रामीणों को समझा बुझाकर चक्काजाम मुक्त कराया।

You may have missed